एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना के गृहमंत्री के पोते ने TikTok वीडियो में किया पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल

तेलंगाना के गृह मंत्री महमूद अली के पोते ने TikTok वीडियो बनाने के लिए पुलिस के वाहन का इस्तेमाल किया है. जिस वाहन का इस्तेमाल वीडियो के लिए किया गया है वह DGP के नाम पर रजिस्टर्ड है.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय 18 July 2019
तेलंगाना के गृहमंत्री के पोते ने TikTok वीडियो में किया पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

तेलंगाना के गृहमंत्री महमूद अली के पोते फुरकान अली ने TikTok एप के लिए तेलंगाना पुलिस के रजिस्टर्ड वाहन का इस्तेमाल किया है. यह गाड़ी तेलंगाना पुलिस के डीजीपी के नाम पर रजिस्टर्ड है. फुरकान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. इस वीडियो में एक पीएसओ भी खड़ा नजर आ रहा है.

इस वीडियो को फुरकान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद से ही इसे हजारों लोग देख चुके हैं. यह पहली बार नहीं है जब फुरकान अली ने ऐसा कोई वीडियो शेयर किया है. अपनी धाक दिखाने के लिए पुलिस की कई गाड़ियों पर फुरकान अली वीडियो शेयर कर चुके हैं.

फुरकान अली अपने इस टिक-टॉक वीडियो में पुलिस को धमकी देते दिख रहे हैं. इस वीडियो में आईजी को धमकी दी जा रही है कि अगर ज्यादा जुबान चलाई तो काट के रख देंगे. एक लड़का गला काटने का इशारा भी करता दिख रहा है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में गृहमंत्री का पोता एक ऑडियो क्लिप पर होंठ हिलाते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में फुरकान अली फिल्म गाड़ी पर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं एक लड़का गाड़ी के नीचे खड़ा होकर एक्टिंग कर रहा है. सीन के मुताबिक किसी डीआईजी स्तर के अधिकारी से वह लड़का बहस कर रहा है. पुलिस की गाड़ी पर बैठे फुरकान अली अपना वीडियो शूट करा रहे हैं. साथ ही आईडी के खिलाफ वीडियो में आवाज आ रही है, जिस पर दोनों अभिनय कर रहे हैं.

डायलॉग है कि मेरी राह छोड़ दो वरना मारे जाओगे.

फिल्मी क्लिप का डायलॉग है, 'अरे सूर्या. अरे..अरे हे आईजी. अरे बोला तो गुस्सा आ गया. अपुन के भाई के तमीज से बात करने का. और जरा जबान संभाल के बात करने का. ज्यादा चलाई न, तो काट के रख देंगे.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay