एडवांस्ड सर्च

मेरी शादी में CBI, भूत-पिशाच सब आएंगेः तेजप्रताप यादव

लालू के बड़े बेटे का अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है. तेजप्रताप यादव ने पहले कहा था कि इस साल नवंबर में वो शादी करेंगे, लेकिन सरकार में नहीं रहने के कारण शायद उन्होंने इरादा बदल दिया है.

Advertisement
aajtak.in
सुजीत झा पटना , 02 October 2017
मेरी शादी में CBI, भूत-पिशाच सब आएंगेः तेजप्रताप यादव पटना के कार्यक्रम में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने सीबीआई छापों पर चुटकी ली है. पटना में सोमवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे तेजप्रताप से जब शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मेरी शादी में सीबीआई, भूत-पिशाच सब आएंगे.

तेजप्रताप ने साधा CM नीतीश पर निशाना

दहेज के खिलाफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अभियान के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि अगर बेटी का पिता दहेज देना चाहेगा तो कोई कैसे रोक सकता है. दिलचस्प है कि गांधी जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों को शपथ दिलाई कि जिस शादी में दहेज लिया और दिया जायेगा उस शादी में नहीं जाना है.

हालांकि लालू के बड़े बेटे का अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है. तेजप्रताप यादव ने पहले कहा था कि इस साल नवंबर में वो शादी करेंगे, लेकिन सरकार में नहीं रहने के कारण शायद उन्होंने इरादा बदल दिया है.

आरजेडी ने किया सृजन घोटाले का खुलासा

तेजप्रताप यादव ने कहा कि देखिये अभी माहौल कुछ और है, आप लोगों को भी पता है कि आपलोग सिर्फ चुटकी लेना जानते हैं. देख सकते हैं कि अभी किस तरह से ईडी और सीबीआई के माध्यम से दबाया जा रहा है, क्योंकि इसके केंद्र में सृजन घोटाला है.

उन्होंने कहा कि बिहार में जो इतना बड़ा अरबों खरबों का सृजन घोटाला हुआ है. इसका खुलासा आरजेडी ने भागलपुर में किया, लेकिन सरकार की शह पर मीडिया भी इसको दबाने का काम कर रही है. लेकिन मामला दबने वाला नहीं है.  

राबड़ी देवी को करना था उद्घाटन

तेजप्रताप यादव पटना में एक इवेन्ट मैनेजमेंट ग्रुप के पटना स्थित दफ्तर का उद्धाटन करने आये थे. बिहार इवेन्ट ग्रुप का उद्घाटन पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को करना था, लेकिन राबड़ी देवी कार्यक्रम में नहीं आईं. बिहार इवेन्ट ग्रुप राज्य के बड़े-बड़े इवेंट का आयोजन करने के साथ कंपनी पॉलिटिकल प्लानर का भी काम करेगी और नेताओं के लिए कैंपेन भी करेगी.

कंपनी को मिला मीसा भारती के कैंपेन का काम

कम्पनी को आरजेडी की राज्यसभा सांसद मीसा भारती के कैम्पेन का काम मिल गया है. कम्पनी की डायरेक्टर शिखा कुशवाहा ने बताया कि छठ के बाद मीसा भारती के चुनाव क्षेत्र पाटलिपुत्र में कैम्पेन की शुरूआत होगी, जिसमें 50 से ज्यादा निफ्ट और आईआईटीयन लड़के लड़कियां हिस्सा लेंगे.

इस अवसर पर तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका सब अभियान फेल कर जाता है. दहेज प्रथा बंद करने की बात करते हैं, शराबबंदी के दौरान अभी भी सब जगह शराब मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay