एडवांस्ड सर्च

सपा का मोदी पर हमला, कहा- चाय बेचने वाला कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता

समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव नरेश अग्रवाल ने बुधवार को एक बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक चाय बेचने वाला कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता.

Advertisement
aajtak.in
भाषा [Edited by: मलखान सिंह]हरदोई, 14 November 2013
सपा का मोदी पर हमला, कहा- चाय बेचने वाला कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता नरेश अग्रवाल

समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव नरेश अग्रवाल ने बुधवार को एक बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि एक चाय बेचने वाला कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकता. अग्रवाल ने हाल में ही बीजेपी को ‘विधवा’ कहकर विवाद खड़ा कर दिया था.

अग्रवाल ने बुधवार को एक जनसभा में कहा ‘मैं कहता हूं कि चाय की दुकान से उठने वाले का नजरिया कभी राष्ट्रीय स्तर का नहीं हो सकता. ठीक वैसे ही, जैसे एक सिपाही को कप्तान बना दिया जाए तो उसका नजरिया कप्तान का नहीं हो सकेगा. भीड़ तो मदारी भी जुटा लेता है.’

उन्होंने कहा कि मोदी आलू और बिजली के दामों की तुलना गुजरात में प्रचलित कीमतों से करते हैं, लेकिन वह उनसे पूछना चाहते हैं कि अगर वह प्रधानमंत्री बन गये तो उनका चीन, पाकिस्तान और आतंकवाद के बारे में क्या नजरिया होगा?

अग्रवाल ने कहा, ‘आप (मोदी) किसी ग्राम प्रधान या विधायक का चुनाव नहीं लड़ रहे हैं. आप प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और आपको राष्ट्रीय मुद्दों पर बात करनी चाहिये.’ उन्होंने केन्द्र की कांग्रेस नीत यूपीए सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि आतंकवाद के मामले पर केन्द्र का रवैया बेहद ढीला है.

अग्रवाल ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री भारत आकर आतंकवादियों की तरफदारी करते हैं. उन आतंकवादियों से बात की जा रही है जिनसे बात नहीं होनी चाहिये.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay