एडवांस्ड सर्च

BB 13: असीम रियाज संग लड़ाई के बाद सिद्धार्थ को मिला ट्विटर का सपोर्ट

पिछले दिनों सिद्धार्थ के बेस्ट फ्रेंड माने जाने वाले असीम रियाज के साथ उनकी दोस्ती टूट गई. दोनों के बीच बहुत बुरी लड़ाई होने के बाद अब सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में अकेले पड़ गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 November 2019
BB 13: असीम रियाज संग लड़ाई के बाद सिद्धार्थ को मिला ट्विटर का सपोर्ट सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज

बिग बॉस 13 के घर में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला और उनके दोस्तों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले दिनों सिद्धार्थ के बेस्ट फ्रेंड माने जाने वाले असीम रियाज के साथ उनकी दोस्ती टूट गई. दोनों के बीच बहुत बुरी लड़ाई होने के बाद अब सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में अकेले पड़ गए हैं. अब उनके सपोर्ट में ट्वीटर यूजर्स सामने आ गए है.

सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई के बाद ट्व‍िटर पर यूजर्स ने सिद्धार्थ को फुल सपोर्ट किया. ट्व‍िटर पर शुक्रवार शाम #StayStrongSidShukla ट्रेंड कर रहा था. इसके जरिए लोगों ने सिद्धार्थ को बिग बॉस के घर में मजबूती से खड़े रहने को प्रोत्साहित किया है. वहीं कुछ लोगों ने असीम को भी अपना पूरा समर्थन दिया है. असीम और सिद्धार्थ के बीच लड़ाई के बाद ट्वीटर यूजर्स दो गुटों में बंटते नजर आ रहे हैं. कुछ लोगों ने सिद्धार्थ को सही कहा वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि असीम सही हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'हमें तुमपर गर्व है सिद्धार्थ शुक्ला. इन बुलीज के साथ लड़ते रहो. झूठे दोस्तों को नजरअंदाज करो. तुम जैसे वैसे ही रहो. तुम अकेले नहीं हो. हम सब तुम्हारे साथ हैं.'

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'मैं सिड के सीधे बोल देने वाले बिहेवियर से बहुत प्यार करती हूं. वो कभी किसी के पीठ पीछे बुराई नहीं करता. हमेशा आपके सामने सब कुछ कह देगा.'

एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे ही हर मुश्क‍िल का सामना करते रहें और आगे बढ़ते रहें. याद रखें आपके फैंस हमेशा आपके साथ हैं. कोई बड़े होठों वाली छिपकली नहीं या उसकी टीममेट्स आपको बर्बाद नहीं कर सकती. अगर बिग बॉस की TRP आसमान छू रही है तो उसकी वजह सिर्फ आप हैं. इसी तरह खेलते रहें.'

एक यूजर ने लिखा, 'उन्होंने कभी भी असीम, शहनाज या आरती के खिलाफ कुछ नहीं किया. सच्ची दोस्ती वो होती है जिसमें एक दोस्त अपने दोस्त को यह एहसास करवाए कि वह गलत कर रहा है. सिड ने भी वही किया'.

यहां तक कि बिग बॉस 3 के विनर विंदु दारा सिंह ने भी असीम और सिद्धार्थ के अलग हो जाने पर दुख जाहिर किया. सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ को इससे दुख हुआ है और वह असीम के बिहेवियर से भी दुखी हैं. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि दोनों के बीच सब कुछ जल्द ठीक हो जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay