एडवांस्ड सर्च

UP में सपा के गुंडे, माफिया ही सुरक्षित: मायावती

यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने कहा कि बीते एक वर्ष के कार्यकाल के बाद यह तस्वीर सामने आई है कि उप्र में जनता की बजाय सपा के गुंडे और माफिया ज्यादा सुरक्षित हैं.

Advertisement
aajtak.in
आज तक ब्‍यूरो/भाषालखनऊ, 13 March 2013
UP में सपा के गुंडे, माफिया ही सुरक्षित: मायावती मायावती

यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (सपा) की सरकार पर जमकर निशाना साधा. मायावती ने कहा कि बीते एक वर्ष के कार्यकाल के बाद यह तस्वीर सामने आई है कि उप्र में जनता की बजाय सपा के गुंडे और माफिया ज्यादा सुरक्षित हैं.

सपा सरकार 15 मार्च को अपने एक वर्ष पूरे करने जा रही है. सूबे में अखिलेश के एक साल के कामकाज पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने कहा, "यदि आप यह पूछेंगे कि सरकार को कितने नम्बर दिए जा सकते हैं तो मैं कहूंगी कि सपा 100 में एक नम्बर भी पाने लायक नहीं है."

मायावती ने बुधवार को सपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सूबे में चारों तरफ माफिया और गुंडों का राज है, आम जनता भयभीत है. कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है. उन्होंने कहा सिर्फ लैपटाप और बेरोजगारी भत्ता बांटने भर से सरकार नहीं चलती है. उसमें भी सरकार ने अपने कार्यकर्ताओं को ही खोज-खोज कर इन योजनाओं का लाभ दिलवाया है. सपा सरकार ने चुनाव के दौरान जनता से जो वादे किए थे, वे हवा हवाई ही साबित हुए.

मायावती ने कहा कि सूबे की स्थिति यह है कि चारों तरफ अराजकता का माहौल है. जिस सरकार का मंत्री ही अधिकारियों से यह कहता हो कि थोड़ा तुम भी खाओ लेकिन थोड़ा हमारे लिए भी बचाकर रखो, उस सरकार से किस तरह की अपेक्षा की जा सकती है.

मायावती ने सरकार पर यह भी आरोप लगाया कि सूबे के दबंग माफिया और मंत्री ईमानदार अधिकारियों को ठीक से काम नहीं करने दे रहे हैं, जिसकी वजह से सूबे की यह हालत हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay