एडवांस्ड सर्च

बेनी पर लगे अफीन की तस्करी के आरोपों की हो जांचः बीजेपी

बीजेपी ने उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव द्वारा केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा पर अफीम की तस्करी और चरस का सेवन करने के आरोप को गंभीर बताते हुए इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

Advertisement
aajtak.in
भाषालखनऊ, 01 April 2013
बेनी पर लगे अफीन की तस्करी के आरोपों की हो जांचः बीजेपी बेनी प्रसाद वर्मा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री शिवपाल सिंह यादव द्वारा केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा पर अफीम की तस्करी और चरस का सेवन करने के आरोप को गंभीर बताते हुए इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा, ‘शिवपाल सिंह यादव सरकार के वरिष्ठ मंत्री हैं. उनके कथन की गंभीरता है. यदि उन्होंने कोई आरोप लगाया है तो जिम्मेदारी से लगाया होगा इसलिये इस मामले की जांच होनी चाहिये.’

पाठक ने कहा कि केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर आतंकवादियों से रिश्ते होने का आरोप लगाया, बदले में समाजवादियों ने सड़क से लेकर संसद तक हंगामा किया और केंद्रीय मंत्रिपरिषद से बेनी को हटाने की मांग की , मगर बाद में पलट गये.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस और सपा नेताओं ने पर गरिमा से नीचे जा कर एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा कर राजनीतिक मर्यादा को तार-तार कर दिया है जिससे पूरी राजनीति शर्मसार हो रही है.

पाठक ने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप के इस क्रम में लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने अभी रविवार को ही वाराणसी में कहा कि बेनी चरस पीते हैं और अफीम की तस्करी भी करवाते हैं.

उन्होंने कहा कि शिवपाल सिंह यादव सरकार के वरिष्ठ मंत्री हैं और यदि वह इस तरह का गंभीर आरोप लगा रहे हैं तो सरकार को उसकी जांच करानी चाहिये.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay