एडवांस्ड सर्च

करारी हार के लिए प्रियंका गांधी ने अपनी पार्टी के नेताओं पर उठाए सवाल

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में कहा कि जिसने मेहनत ईमानदारी से नहीं कि है उसका पता लगाऊंगी. जिसने मेहनत की है, उसके बारे में पता है. प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हार की समीक्षा की और मैराथन बैठक भी की.

Advertisement
नीलांशु शुक्ला [Edited By: अभिषेक शुक्ल]रायबरेली, 12 June 2019
करारी हार के लिए प्रियंका गांधी ने अपनी पार्टी के नेताओं पर उठाए सवाल फाइल फोटो- प्रियंका गांधी (पीटीआई)

संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को रायबरेली में वोटरों का शुक्रिया अदा किया और पार्टी के नेताओं को भी संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं.

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में कहा कि जिसने मेहनत ईमानदारी से नहीं कि है, उसका पता लगाऊंगी. जिसने मेहनत की है, उसके बारे में पता है. प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हार की समीक्षा की और मैराथन बैठक भी की.

रायबरेली में सोनिया गांधी के आभार व्यक्त समारोह के दौरान प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में कांग्रेस पार्टी कोई जगह नहीं छोड़ेगी.

हार के कारणों की होगी समीक्षा

प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप अपना मन बना लीजिए काम करना है तो दिल लगाकर काम करना है. जब दोबारा आऊंगी तब समीक्षा होगी. एक-एक कार्यकर्ताओं से बात करूंगी. बता दें इस कार्यक्रम के दौरान सोनिया गांधी ने स्वागत के लिए आए हुए नेताओं को भी शुक्रिया कहा.

सोनिया गांधी ने कहा कि इस लोकसभा क्षेत्र के सभी भाइयों-बहनों का धन्यवाद जिन्होंने अपना सांसद चुना. जिसने भी मुझे वोट दिया, उन सभी का मैं शुक्रिया अदा करती हूं.

चुनाव में वोटरों का भटकाया गया ध्यान

सोनिया गांधी ने कहा इस बार के चुनाव में वोटर्स को भटकाने के लिए हर तरह के प्रपंच किए गए. जो हुआ वो कितना नैतिक था और कितना नहीं, ये आप सब जानते हैं.

भारत का इससे बड़ा कोई दुर्भाग्य नहीं हो सकता कि सत्ता को पाने के लिए सभी मर्यादाएं भुला दी जाएं. हमारे देश की चुनाव प्रक्रिया को लेकर तरह-तरह के सन्देह सामने आ रहे हैं. सोनिया गांधी ने चुनाव पर संदेह जताते हुए मुहावरा कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि बिना आग के धुआं नहीं उठता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay