एडवांस्ड सर्च

सिद्धारमैया बोले, मोदी के लहर की बात बेमानी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद देश में मोदी के लहर से इंकार किया है. उनका कहना है कि जहां चुनाव हुए वहां से मोदी का कोई लेना-देना नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
भाषा [Edited By: स्‍वपनल सोनल]बेंगलूरू, 31 December 2013
सिद्धारमैया बोले, मोदी के लहर की बात बेमानी सिद्धारमैया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने राजस्‍थान, मध्‍य प्रदेश और दिल्‍ली के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद देश में मोदी के लहर से इंकार किया है. उनका कहना है कि जहां चुनाव हुए वहां से मोदी का कोई लेना-देना नहीं है.

कर्नाटक वाणिज्य एवं उद्योग परिसंघ (एफकेसीसीआई) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए सिद्धारमैया ने कहा, 'देश में कोई मोदी लहर नहीं है. दरअसल मोदी का उन राज्यों में कोई वास्ता नहीं है, जहां विधानसभा चुनाव हुए. राज्यों की समस्याएं देश की समस्याओं से अलग हैं.' उन्होंने कहा कि अगले साल जब लोकसभा के चुनाव होंगे तो इन तीनों परिणामों का राज्य में कांग्रेस पार्टी की चुनाव संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

उन्होंने कहा कि राजनीति में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और कांग्रेस पार्टी को गलतियों को सुधारना होगा. लोगों ने फैसला सुनाया है और हमें उसे स्वीकार करना होगा. इससे पूर्व एफकेसीसीआई सदस्यों को संबोधित करते हुए सिद्धरमैया ने कहा कि उनकी सरकार उद्योगों का विकास चाहती है और सुविधाएं देने के लिए वचनबद्ध है. उन्होंने बताया कि सरकार राज्य में वैट में कटौती करने पर विचार कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay