एडवांस्ड सर्च

चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के चक्कर में तीन छात्रों की मौत

चार छात्र चलती ट्रेन के सामने सेल्फी क्लिक करके इस सोशल मीडिया साइट पर अपलोड करना चाहते थे, लेकिन इस एडवेंचर में उनमें से तीन को अपनी जान गंवानी पड़ गई. सोमवार को तीनों दोस्त ट्रेन के नीचे आ गए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: नमिता शुक्ला]नई दिल्ली, 27 January 2015
चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के चक्कर में तीन छात्रों की मौत Symbolic image

चार छात्र चलती ट्रेन के सामने सेल्फी क्लिक करके इस सोशल मीडिया साइट पर अपलोड करना चाहते थे, लेकिन इस एडवेंचर में उनमें से तीन को अपनी जान गंवानी पड़ गई. सोमवार को तीनों दोस्त ट्रेन के नीचे आ गए. बेहोश मरीज के साथ Selfie लेने पर तीन डॉक्टर सस्पेंड

हनुमान मंदिर में सेल्फी लेते तीन युवक हिरासत में, फिर रिहा

अंग्रेजी अखबार के मुताबिक घटना कोसीकला के पास मथुरा रेलवे ट्रैक की है और सुबह करीब 9:30 यह हादसा हुआ. इस चारों में से अनीश नाम का दोस्त बच गया. उसने पुलिस को बताया कि चारों दोस्त रिपब्लिक डे के मौके पर ताजमहल देखने के लिए आगरा जा रहे थे.

चारों कार से आगरा जा रहे थे, उन्होंने रेलवे ट्रैक के पास कार रोकी और चलती ट्रेन के सामने सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की. इस घटना में जिन तीन दोस्तों की मौत हुई उनकी पहचान याकूब, इकबाल और अफजल के नाम से हुई है. तीनों की उम्र 20 से 22 साल के बीच थी. याकूब मुरादाबाद का रहने वाला था, जबकि इकबाल फरीदाबाद का और अफजल नई दिल्ली का रहने वाला था.

तीनों छात्रों की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay