एडवांस्ड सर्च

Advertisement

व्यंग्य: साक्षी और साध्वी के और अच्छे दिन आने वाले हैं

हफ्ते की शुरुआत में नवांश में नीच के गुरु के साथ चंद्रमा का योग बन रहा है, जिसकी बदौलत न तो सौ दिन की सरकार चैन से रहेगी, न साल भर की सरकार उसे चैन की सांस लेने देगी.
व्यंग्य: साक्षी और साध्वी के और अच्छे दिन आने वाले हैं राशिफल
मृगांक शेखरनई दिल्ली, 26 May 2015

ग्रह नक्षत्रों की बात करें तो गुरु कर्क राशि में और उच्च का है जिसका चंद्रमा के साथ योग बन रहा है. ऐसे में दिल्ली की जंग थम जाएगी, ऐसा तो बिलकुल नहीं लगता. हफ्ते की शुरुआत में नवांश में नीच के गुरु के साथ चंद्रमा का योग बन रहा है, जिसकी बदौलत न तो सौ दिन की सरकार चैन से रहेगी, न साल भर की सरकार उसे चैन की सांस लेने देगी.

मेष - दूर होगा कांग्रेस का संकट

चंद्रमा चतुर्थ भाव में रहेगा जिस पर किसी भी ग्रह की दृष्टि नहीं होगी इसलिए मेष राशि वाले विरोधियों पर हमले जारी रखे हैं, वरना मुसीबत में फंस सकते हैं. बुधवार से कांग्रेस के संकट के बादल छंट जाने की संभावना है क्योंकि स्मृति ईरानी तब तक अमेठी से दिल्ली लौट चुकी होंगी.

वृष - विवादों से बचें नेता

सूर्य, बुध और मंगल के योग के साथ चंद्रमा तृतीय भाव में रहेगा. इस राशि वाले नेता विवादों से दूर रहें और पूरी सतर्कता बरतें क्योंकि नए स्टिंग मार्केट में आने की आशंका है. बुधवार को पार्टी फंड की आमदनी में कमी आ सकती है - लेकिन वीकेंड आते आते लोग सारी करतूतें भूल जाएंगे - और फिर फ्लो ठीक हो जाएगा .

मिथुन - पुराने नेताओं की नई सुबह

सत्ता से बेदखल होने के बाद पुराने धंधे में लग चुके नेताओं को नए क्लाइंट मिल सकते हैं. असल में शुक्र का गोचर सदैव फलदायी होता है, इसलिए पार्टी के अंदर भी उनकी अहमियत और कद बढ़ सकता है.

पूरा पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें या www.ichowk.in पर जाएं

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay