एडवांस्ड सर्च

जेल में सलमान खान को नहीं मिल रहा VIP ट्रीटमेंटः जेल अधिकारी

वहीं जेल अधिकारी ने बताया कि उन्हें आम कैदियों की तरह ही खाना दिया जा रहा है, जिसे वे खा रहे हैं. रात में उन्होंने रोटी, चने की दाल और ककड़ी की सब्जी खायी.

Advertisement
मीनाक्षी कंडवाल [Edited by: अंकुर कुमार]जोधपुर , 07 April 2018
जेल में सलमान खान को नहीं मिल रहा VIP ट्रीटमेंटः जेल अधिकारी सलमान खान (फाइल फोटो)

काला हिरण शि‍कार मामले में दोषी करार सलमान खान पिछले दो दिन से जेल में बंद हैं. ऐसे में खबर आई थी कि सलमान खान को जेल के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. हालांकि जेल अधिकारी ने इस बात से इनकार किया है. उनके अनुसार सलमान को VIP ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है.

वहीं सलमान खान के वकील महेश बोरा ने भी आजतक से बातचीत में कहा कि सलमान को VIP ट्रीटमेंट नहीं मिल रहा है. उनके साथ जेल मैनुअल के हिसाब से ही व्यवहार हो रहा है. सलमान के वकील ने इस बात को भी गलत करार दिया कि कई लोग लगातार सलमान से मिलने जेल जा रहे हैं.

वहीं जेल अधिकारी ने बताया कि उन्हें आम कैदियों की तरह ही खाना दिया जा रहा है, जिसे वे खा रहे हैं. रात में उन्होंने रोटी, चने की दाल और ककड़ी की सब्जी खायी.

सेल्फीज भी क्लिक करवा रहे हैं

वहीं सूत्रों के अनुसार भाईजान की फैन फॉलोविंग तो जेल के अंदर भी खूब देखने को मिल रही है. माहौल ये है कि जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान जेल कर्मचारियों और उनके परिवार वालों को ऑटोग्रॉफ दे रहे हैं और उनके साथ सेल्फीज भी क्लिक करवा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, जेल का स्टाफ लगातार सलमान से मिलता रहा. यहां तक कि जेल प्रशासन ने अपने रिश्तेदारों, बच्चों और कई परिचित लोगों की भी सलमान से मुलाकात कराई. मुलाकात के दौरान सलमान ने लोगों को ऑटोग्राफ भी दिया.

सूत्रों के मुताबिक, जेल के डीआईजी और जेलर ने अपने परिवार वालों की ना सिर्फ सलमान के साथ मुलाकात करवाई बल्कि उनके साथ सेल्फी भी क्लिक की. इसके बाद जेल में जैसे सलमान का सेल्फी फीवर छा गया और कई पुलिसकर्मि‍यों ने एक-एक कर उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने का कोई मौका नहीं गंवाया.

जेल का स्टाफ सलमान से सेल्फी का आग्रह करता रहा और भाईजान भी अपने चाहनेवालों की इस गुजारिश को पूरा करते नजर आए. यही नहीं कर्मचारियों ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सलमान की बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ भी कई फोटो क्लिक करवाए.

बता दें कि सलमान को 20 साल पुराने मामले काला हिरण शि‍कार में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल जेल की सजा सुनाई गई है. आज (शनिवार)  इस मामले में सलमान को बेल मिलती है या जेल इस पर फैसला आना बाकी है. 2 बजे के बाद फैसला आ सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay