एडवांस्ड सर्च

'नाली और शौचालय साफ' बयान पर घिरीं साध्वी प्रज्ञा, जेपी नड्डा ने किया तलब

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उस बयान पर तलब किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 22 July 2019
'नाली और शौचालय साफ' बयान पर घिरीं साध्वी प्रज्ञा, जेपी नड्डा ने किया तलब साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल-ANI)

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने तलब किया है. जेपी नड्डा और बीएल संतोष के तलब करने के बाद साध्वी प्रज्ञा बीजेपी दफ्तर पहुंची.

बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उस बयान पर तलब किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं. हम आपका शौचालय साफ करने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वो काम हम इमानदारी से कर रहे हैं.

बता दें कि बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने तंज कसते हुए ट्विटर किया, 'मैं प्रज्ञा ठाकुर के बयान से सहमत हूं, वो नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी, जो करने के लिए बनी हैं, वो किया, जो किया उसकी सजा नहीं उपहार उसको मिला.'

गौरतलब है इससे पहले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर भी साध्वी प्रज्ञा घिर चुकी हैं. इस बयान के लिए पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था. नोटिस का जवाब तो वो पार्टी को दे चुकी हैं, लेकिन अभी तक पार्टी की तरफ से उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay