एडवांस्ड सर्च

अब जोधपुर की सड़कों पर दौड़ेगी भगोड़े नीरव मोदी की रोल्स रॉयस घोस्ट कार

प्रवर्तन निदेशालय ने नीरव मोदी की 13 कारों को हाल ही में जब्त किया था जिसकी ऑनलाइन नीलामी की गई थी. जिससे 12 कारों को खरीददार मिले हैं. उसमें से एक कार रोल्स रॉयस घोस्ट मनोज शर्मा ने खरीदी थी.

Advertisement
aajtak.in
अशोक शर्मा जोधपुर, 22 May 2020
अब जोधपुर की सड़कों पर दौड़ेगी भगोड़े नीरव मोदी की रोल्स रॉयस घोस्ट कार नीलामी में बिक गई थी नीरव मोदी की कार

  • जोधपुर के कारोबारी मनोज शर्मा ने खरीदी कार
  • 2 करोड़ 15 लाख में ली थी 8 करोड़ की कीमत वाली कार

भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी की 8 करोड़ की कीमत की गाड़ी को जोधपुर के हैंडीक्राफ्ट निर्यातक मनोज शर्मा ने खरीदी है. आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए मनोज शर्मा ने बताया कि मुंबई में ईडी ने मार्च के प्रथम सप्ताह में वह कार नीलाम की थी. मनोज शर्मा के मुताबिक उन्होंने वह कार 2 करोड़ 15 लाख में ली थी. नीरव मोदी की कार मनोज शर्मा को 15 मार्च को सुपुर्द कर दी गई थी.

नीरव मोदी की वह कार बुधवार को जोधपुर लाई गई. बता दें कि रोल्स रॉयस कार जोधपुर के पूर्व महाराजा गजसिंह के पास भी है. महंगी कारों के शौकीन शर्मा ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा, "कारों को रखने का मेरा शौक है, जब आगे नीलामी होगी तो मैं जरूर हिस्सा लूंगा."

यह भी पढ़ें: नीरव मोदी का नया पैंतरा, मानसिक स्वास्थ्य के बाद अब बनाया चूहों का बहाना

महंगी से महंगी गाड़ी और मोटर साइकिलों के शौकीन मनोज शर्मा के गैरेज में देश-विदेश की लगभग सभी कीमती गाड़ियों का कलेक्शन है. गौरतलब है कि भारत के भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को लंदन की कोर्ट से राहत नहीं मिली है और उसे जेल में ही रहना होगा.

भारत में प्रवर्तन निदेशालय ने नीरव मोदी की 13 कारों को हाल ही में जब्त किया था जिसकी ऑनलाइन नीलामी की गई थी. जिससे 12 कारों को खरीददार मिले हैं. उसमें से एक कार रोल्स रॉयस घोस्ट मनोज शर्मा ने खरीदी थी. नीरव मोदी की कारों में रोल्स रॉयस घोस्ट मर्सिडीज बेंज जीएल-क्लास और पोर्स पैनमेरा जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: नीरव मोदी प्रत्यर्पण केस सितंबर तक टला, 11 जून को रिमांड पर सुनवाई

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay