एडवांस्ड सर्च

राफेल डील पर राहुल गांधी को मिला जीजा रॉबर्ट वाड्रा का समर्थन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राफेल डील पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी इस कोशिश में अब उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा का समर्थन मिल गया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: सुरेंद्र कुमार वर्मा ]नई दिल्ली, 30 August 2018
राफेल डील पर राहुल गांधी को मिला जीजा रॉबर्ट वाड्रा का समर्थन जीजा रॉबर्ट वाड्रा के साथ राहुल गांधी (फाइल)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का राफेल डील पर मोदी सरकार पर लगातार हमला जारी है. अब उन्हें उनके जीजा और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा का साथ मिल गया है, जिन्होंने उनके आक्रामक हमले का समर्थन किया.

बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने सरकार पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के तीखे हमले का समर्थन करते हुए कहा कि उनका लक्ष्य फाइटर विमान खरीदने से जुड़े मामले की सच्चाई को सबके सामने लाना है.

हालांकि वाड्रा ने हथियर डीलर संजय भंडारी के साथ संबंधों के आरोप को खारिज करते हुए कहा कि राजनीतिक कारणों से उनका नाम इसमें घसीटा जा रहा है. वह किसी भी परिस्थिति का सामना करने को तैयार है.

एएनआई से बातचीत करते हुए वाड्रा ने कहा कि 2019 में होने वाला आम चुनाव बेहद नजदीक है, ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष देश के लोगों के सामने सही चीजों को ला रहे हैं, ताकि उन्हें पता चल सके कि सरकार चलाने के लिए किसे वोट किया जाए.

उन्होंने आगे कहा, 'मैं राजनीति और इस तरह के मामले से दूर रहता हूं. यह मेरी जगह नहीं है. अगर मैं राजनीति में आता हूं तो मैं इस तरह के मामलों में शामिल रहूंगा. यह राहुल से जुड़ी चीजें हैं और वह ही इसे देख रहे हैं. राहुल अपने विचार को लेकर बेहद स्पष्ट हैं और वह निश्चिततौर पर देश को सही या गलत के बारे में बताएंगे.'

भगोड़े हथियार डीलर संजय भंडारी के साथ कथित संबंधों पर बोलते हुए वाड्रा ने कहा कि पिछले साल प्रवर्तन निदेशालय ने जांच की थी, अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो इसका सामना करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि वे (बीजेपी) लोग मुझे किसी एक कारण या अन्य कारण में नाम घसीटने की कोशिश करते हैं. मैं इसी देश में रहता हूं. वे लोग मेरा पता जानते हैं. वे जानते हैं कि मैं कहां रहता हूं. वे मुझे नए विषयों में घसीट सकते हैं. अगर मैंने कुछ गलत किया है तो उसका सामना करने के लिए तैयार हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay