एडवांस्ड सर्च

फिर चर्चा में पीली साड़ी वाली महिला, अब डांस वीडियो हुआ वायरल

अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं रीना पीली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, वीडियो में डांस करती दिखाई दे रहीं रीना ने पीले रंग का स्कर्ट पहन रखा है और घर में डांस करती दिख रही हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 June 2019
फिर चर्चा में पीली साड़ी वाली महिला, अब डांस वीडियो हुआ वायरल सोशल मीड‍िया पर वायरल रीना द्विवेदी का डांस

लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीड‍िया सेंसेशन बनीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका टिक-टॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करती दिखाई दे रही हैं, रीना के डांस का वीडियो यू-ट्यूब पर भी अपलोड किया गया है.

वायरल वीडियो में रीना एक बार फिर पीली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं. उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से कम नहीं दिख रही थीं.

reena-mos_062519071642.jpg

अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं रीना पीली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, वीडियो में डांस करती दिखाई दे रहीं रीना ने पीले रंग का स्कर्ट पहन रखा है और घर में डांस करती दिख रही हैं. रीना के अंदाज और डांस को लोग खूब और शेयर कर रहे हैं.

इसके अवाला सोशल मीडिया पर सनसनी बनीं रीना ने अपने इंस्टाग्राम पर भी डांस का एक वीडियो शेयर किया है, उसमें भी वो पीली ड्रेस में ही दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Reena Dwivedi (@reenadwivedi_pwd) on

बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि रीना ब‍िग बॉस में आकर अपनी पहचान और पुख्ता बनाना चाहती हैं. गौरतलब है कि लखनऊ में तैनात पीडब्लूडी ऑफिसर रीना द्विवेदी उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं और उनका 13 साल का बेटा भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay