एडवांस्ड सर्च

बकरे की मंडी की तरह MLA खरीदना चाहते हैं BJP नेता, भड़के गहलोत का हमला

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में जनता का आदेश सर्वोपरि होता है लेकिन भाजपा के नेता बकरे की मंडी की तरह MLA खरीदना चाहते हैं. ये बहुत बेशर्म लोग हैं. उन्होंने कहा कि जो हालात देश मे बने हैं ये पहले कभी नहीं थे. ये CBI, ED और इनकम टैक्स का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
शरत कुमार / देव अंकुर जयपुर, 11 July 2020
बकरे की मंडी की तरह MLA खरीदना चाहते हैं BJP नेता, भड़के गहलोत का हमला राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट (फोटो-पीटीआई)

  • सरकार गिराने की कथित कोशिशों पर भड़के गहलोत
  • वाजपेयी के समय में ऐसा नहीं हुआ था- सीएम गहलोत

राजस्थान में बीजेपी द्वारा कांग्रेस सरकार गिराने की कथित कोशिशों के बीच सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में जनता का आदेश सर्वोपरि होता है लेकिन भाजपा के नेता बकरे मंडी की तरह विधायकों को खरीदना चाहते हैं, ये बहुत बेशर्म लोग हैं.

बता दें कि राजस्थान में सरकार गिराने की कोशिशों के आरोप में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) ने बीजेपी के दो नेताओं अशोक सिंह और भरत मालानी को गिरफ्तार किया है. SOG ने ये गिरफ्तारी कॉल रिकॉर्ड के आधार पर की है और इस बाबत एक एफआईआर भी दर्ज किया है.

पढ़ें- अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश! राजस्थान पुलिस ने दर्ज की FIR

इसके बाद राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोला है. गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने कोरोना काल में भी मानवता की सारी हदें तोड़ दी हैं, हम इंसानियत बचाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ये सरकार गिराने में लगे हुए हैं.

वाजपेयी के समय ऐसा नहीं हुआ

गहलोत ने कहा कि मुझे मेरे मंत्रिमंडल के सहयोगी और विधायकों को सरकार बचाने की कोशिश करनी पड़ रही है. गहलोत ने कहा, "वाजपेयी के समय ऐसा नहीं हुआ, लेकिन 2014 के बाद से भाजपा लोकतंत्र के लिए खतरा बनी हुई है. गोवा में जो कुछ हुआ, कर्नाटक सहित कई राज्यों में हुआ. लेकिन महाराष्ट्र में तो कमाल ही हो गया."

पढ़ें- गहलोत सरकार गिराने की साजिश में दो BJP नेताओं का नाम, पूछताछ के बाद अरेस्ट

बकरे की मंंडी की तरह MLA खरीदना चाहते हैं

गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र में जनता का आदेश सर्वोपरि होता है लेकिन भाजपा के नेता बकरे की मंडी की तरह MLA खरीदना चाहते हैं. ये बहुत बेशर्म लोग हैं. उन्होंने कहा कि जो हालात देश मे बने हैं ये पहले कभी नहीं थे. ये CBI, ED और इनकम टैक्स का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. ये कुछ भी कर लें, जब-जब जनता को अवसर मिला है सरकार पलटने में वक्त नहीं लगाया है.

कटारिया और पूनिया के खेल को जनता देख रही है

बीजेपी पर आग बबूला होते ही सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि गुलाब चंद कटारिया और सतीश पूनिया आलाकमान के इशारे पर जिस तरह का खेल खेल रहे हैं, वो सब जनता के सामने आ चुका है. उन्होंने आरोप लगाया कि 10 करोड़ देने की बातें सामने आ रही हैं. कोई निजी है तो उसका अतिरिक्त ख्याल रखने को कहा जा रहा है. यहां तो हॉर्स ट्रेंडिंग का खेल खेला जा रहा है ऐसा पहले कभी नहीं होता था.

आखिर में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार स्थिर है और 5 साल चलेगी. उन्होंने कहा कि हम अगला चुनाव जीतने की तैयारी में लग गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay