एडवांस्ड सर्च

धनकुबेर अफसर के ठिकाने अब तक उगल रहे पैसा, अब तक 300 करोड़ निकले

सहीराम के घर जांच में 2.30 करोड़ नकद मिले हैं. इसके अलावा पत्नी प्रेमलता, बेटे मनीष व बहू विजय लक्ष्मी के नाम 106 प्लॉट, 25 दुकानें, पेट्रोल पंप, फ्लैट सहित 300 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज मिले.

Advertisement
aajtak.in
आदित्य बिड़वई जयपुर , 29 January 2019
धनकुबेर अफसर के ठिकाने अब तक उगल रहे पैसा, अब तक 300 करोड़ निकले सहीराम मीणा.

राजस्थान के जयपुर में गणतंत्र दिवस पर घूस लेते पकड़े गए नारकोटिक्स विभाग के डिप्टी कमिश्नर सहीराम मीणा को लेकर अब तक एंटी करप्शन ब्यूरो संपत्ति की खोजबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि छापों में उसके यहां करोड़ों रुपये कैश, ज्वेलरी समेत 300 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं. हैरत की बात तो यह कि 300 करोड़ की संपत्ति जमा करने के बावजूद सहीराम मीणा का पेट नहीं भरा.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सहीराम मीणा के घर एक बही खाता और डायरी मिली है. इसमें यह सामने आया है कि सहीराम रिश्वत के पैसे ब्याज पर चढ़ा देता था. इसके अलावा उसके मुंबई, मंदसौर, इंदौर, जयपुर समेत कई जगह बैंक और लॉकर्स के बारे में पता लगा है. उसकी बहू के एक बैंक लॉकर में तो 25 लाख का सोना भी मिला है. फिलहाल सहीराम को सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने दो दिन की रिमांड पर भेजा है.  

करने लगा बीमार होने की नौटंकी...

सहीराम के घर जांच में 2.30 करोड़ नकद मिले हैं. इसके अलावा पत्नी प्रेमलता, बेटे मनीष व बहू विजय लक्ष्मी के नाम 106 प्लॉट, 25 दुकानें, पेट्रोल पंप, फ्लैट सहित 300 करोड़ की संपत्ति के दस्तावेज मिले. जब उसे एसीबी ने हिरासत में लिया तो सहीराम ने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की. उसने शरीर को निढाल कर लिया. इसके बाद जब उसे अस्पताल लेकर जाया गया तो डॉक्टरों ने उसकी नौटंकी से पर्दा उठाया. 

ये भी पढ़ें: राजस्थान में धनकुबेर अफसर के यहां छापा, खजाना देख उड़े लोगों के होश

आयकर विभाग भी जुटा...

आईआरएस अफसर सहीराम मीणा की संपत्ति का खुलासा होने के बाद अब आयकर विभाग भी एक्शन में आ गया है. विभाग ने सहीराम मीणा की बेनामी संपत्ति की जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay