एडवांस्ड सर्च

Advertisement

राहुल की इफ्तार पार्टी में PM मोदी के फिटनेस वीडियो का मजाक

राहुल ने अपनी टेबल पर बैठे एक मेहमान से पूछा-आपने पीएम का फिटनेस वीडियो देखा, फिर कुछ देर रुककर खुद ही बोले- यह(वीडियो) बहुत ही अजीब है. जिस पर दिनेश त्रिवेदी और सीताराम येचुरी ज़ोर से हंसे. फिर राहुल ने सीताराम येचुरी से हंसते हुए पूछा- आपने भी अपना फिटनेस वीडियो बनाया, जिस पर येचुरी फिर ज़ोर से हंसे.
राहुल की इफ्तार पार्टी में PM मोदी के फिटनेस वीडियो का मजाक राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी
कुमार विक्रांत [Edited by: वरुण शैलेश]नई दिल्ली, 14 June 2018

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा. दरअसल पीएम मोदी ने 'फिटनेस चैलेंज' के तहत अपना वीडियो जारी किया जिसे पर राहुल की पार्टी में चर्चा के दौरान कई नेताओं को ठहाके लगाते हुए देखा गया.

इफ्तार पार्टी के अवसर पर राहुल गांधी ने विपक्षी दलों के कई नेताओं को आमंत्रित किया जिसमें माकपा महासचिव सीताराम येचुरी,    डीएमके की सांसद कनिमोझी, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, बसपा के सतीश चंद्र मिश्रा, एनसीपी के डीपी त्रिपाठी, जदयू के पूर्व नेता    शरद यादव आदि शामिल हुए.

इस दौरान कुछ नेता राहुल गांधी के साथ बैठे हुए थे. राहुल ने अपनी टेबल पर बैठे एक मेहमान से पूछा-आपने पीएम का फिटनेस वीडियो देखा, फिर कुछ देर रुककर खुद ही बोले- यह(वीडियो) बहुत ही अजीब है. जिस पर दिनेश त्रिवेदी और सीताराम येचुरी ज़ोर से हंसे. फिर राहुल ने सीताराम येचुरी से हंसते हुए पूछा- आपने भी अपना फिटनेस वीडियो बनाया, जिस पर येचुरी फिर ज़ोर से हंसे.

बता दें कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को मोदी ने भी पूरा कर दिया. हालांकि उनका फिटनेस सिद्ध करने का तरीका काफी अलग था. इस दौरान न‍ सिर्फ उन्होंने योग किया बल्कि पैदल चलने के कई तरीकों को भी लोगों के सामने रखा.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay