एडवांस्ड सर्च

राफेल पर फिर बोले राहुल गांधी- जेटली को Jait'lie' न कहूं तो क्या कहूं?

राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को घेरने में लगी कांग्रेस ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है और जेटली का झूठ सामने लाने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ जवाब पोस्ट किए हैं.

Advertisement
aajtak.in
सुरभि गुप्ता/ सुप्रिया भारद्वाज नई दिल्ली, 09 February 2018
राफेल पर फिर बोले राहुल गांधी- जेटली को Jait'lie' न कहूं तो क्या कहूं? राहुल गांधी और वित्त मंत्री अरुण जेटली

राफेल सौदे को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर कांग्रेस ने वित्त मंत्री अरुण जेटली का यूपीए पर रक्षा सौदे की कीमतों का खुलासा ना करने के आरोप को झूठा करार दिया है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर यूपीए सरकार के सौदे की कीमत से जुड़े संसद में दिए गए तीन जवाब पोस्ट किए.

'अब जेटली जी को क्या बोलूं?'

राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को घेरने में लगी कांग्रेस ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है और जेटली का झूठ सामने लाने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ जवाब पोस्ट किए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'अब आप ही बताइए जेटली जी को क्या कहूं. जेटली ने कहा कि यूपीए ने कभी किसी रक्षा सौदे की कीमत से जुड़ी जानकारी नहीं दी. आज हमने संसद में दिए गए जवाब दिखा दिए. इसीलिए हम उन्हें Jaitlie कहते हैं.'

'डील में कुछ काला है'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कहा गया है कि वित्त मंत्री ने बोला, यूपीए ने कभी रक्षा सौदे की कीमत का खुलासा नहीं किया. 'डील में कुछ काला है' हैश टैग के साथ राहुल ने कहा कि अब अपने रक्षा मंत्री को कहिए कि देश को बताएं राफेल जेट विमान कितने में खरीदा गया.

जेटली ने दिया था रक्षा सौदे की गोपनीयता का हवाला

बता दें कि जेटली ने रक्षा सौदे की गोपनीयता का हवाला देते हुए कहा था जब यूपीए सरकार से रक्षा सौदों की कीमत के बारे में जानकारी मांग गई थी, तो तत्कालीन रक्षा मंत्रियों प्रणब मुखर्जी और एके एंटनी ने इनकार कर दिया था. राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर विमान वाहक एडमिरल गोर्शकोव और सुखोई विमान की खरीद से जुड़े संसद में दिए गए जवाब डाले गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay