एडवांस्ड सर्च

राहुल की ताजपोशी के जश्न में जुटे कांग्रेसी, जलेबी-लड्डू बनने शुरू

गौरतलब है कि 16 तारीख को ही आधिकारिक तौर पर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे. जिसके बाद ये मिठाईयां यहां आए कार्यकर्ताओं मं बांटी जाएंगी.

Advertisement
aajtak.in
सुप्रिया भारद्वाज नई दिल्ली, 15 December 2017
राहुल की ताजपोशी के जश्न में जुटे कांग्रेसी, जलेबी-लड्डू बनने शुरू कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

गुजरात चुनाव के नतीजों की चिंता से इतर कांग्रेस दफ्तर में नए नवेले अध्यक्ष राहुल गांधी की ताजपोशी की तैयारी हो रही है. जश्न के लिए स्पेशल तौर पर चांदनी चौक से आए हलवाईयों ने जलेबी, लड्डू बनाने की तैयारी शुरू कर दी है. दिल्ली के यूथ कांग्रेस दफ्तर में मिठाई के साथ ही लोकगीतों की भी तैयारी भी है.

ये भी पढ़ें... राहुल से भी ज़्यादा पीएम मोदी के लिए निर्णायक है गुजरात का जनादेश

गौरतलब है कि 16 तारीख को ही आधिकारिक तौर पर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे. जिसके बाद ये मिठाईयां यहां आए कार्यकर्ताओं मं बांटी जाएंगी. शनिवार को एक बड़े आयोजन के साथ ही कांग्रेस मुख्यालय में राहुल पार्टी की कमान अपने हाथ में लेंगे. बता दें कि 11 दिसंबर को राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित किए गए हैं.

कार्यक्रम में करीब 3000 कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. मौजूदा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में राहुल को सर्टिफिकेट दिया जाएगा. बता दें कि 12 दिसंबर को अहमदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए राहुल ने कहा था कि उनका पहला मकसद कांग्रेस पार्टी में बदलाव का है.

ये भी पढ़ें... गुजरात चुनाव की वो सबसे अहम बात जिसपर तय होगी जीत और हार

आपको बता दें कि राहुल की ताजपोशी से पहले आए एग्जिट पोल में एक बार फिर बीजेपी की जीत दिखाई जा रही है. बता दें कि इंडिया टुडे और एक्सिस माई इंडिया के एक्ज़िट पोल ने गुजरात की 182 सीटों में से बीजेपी को 99 से 113 सीटें और कांग्रेस 68 से 82 सीटें मिलने का अनुमान है. कांग्रेस की 22 साल बाद वापसी की उम्मीदों पर एग्जिट पोल ने पानी फेर दिया है. यही नहीं सभी एग्जिट पोल में बीजेपी गुजरात में छठी बार जीत का अनुमान बता रहे हें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay