एडवांस्ड सर्च

जगन मोहन के CM बनने पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, दी शुभकामनाएं

आम चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी धीरे-धीरे राजनीति में सक्रिय हो रहे हैं. वह सार्वजनिक तौर पर ज्यादा तो नहीं दिख रहे, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच बने हुए हैं. राहुल ने जगन मोहन रेड्डी को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: सुरेंद्र कुमार वर्मा]नई दिल्ली, 30 May 2019
जगन मोहन के CM बनने पर राहुल गांधी ने किया ट्वीट, दी शुभकामनाएं जगन मोहन रेड्डी के CM बनने पर राहुल गांधी दी शुभकामनाएं (फोटो-ट्विटर)

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी धीरे-धीरे राजनीति में सक्रिय हो रहे हैं. वह सार्वजनिक तौर पर ज्यादा तो नहीं दिख रहे, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लोगों के बीच बने हुए हैं. राहुल ने जगन मोहन रेड्डी को आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है.

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए आंध्र प्रदेश का नया मुख्यमंत्री बनने पर जगन मोहन रेड्डी को बधाई दी. साथ ही उनको, उनके मंत्रिमंडल और राज्य की जनता को अपनी शुभकामनाएं भी दी.

इससे पहले वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने आज गुरुवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली. इंदिरा गांधी म्युनिसिपल स्टेडियम में राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने एक सार्वजनिक समारोह में उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

जगन मोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद राज्य के दूसरे मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली. वाईएसआर कांग्रेस ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए राज्य विधानसभा की 175 में से 151 सीटों पर जीत दर्ज की. साथ ही उसने 25 लोकसभा सीटों में से 22 पर जीत हासिल की.

इससे एक दिन पहले राहुल गांधी ने रिकॉर्ड पांचवीं बार ओडिशा का मुख्यमंत्री बनने पर नवीन पटनायक को बधाई दी, साथ ही उन्हें और राज्य की जनता को अपनी शुभकामनाएं दी थी.

लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को आए जिसमें कांग्रेस को करारी हार का सामना पड़ा. पार्टी की बड़ी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता के फैसले का स्वागत करते हुए चुनाव जीतने वाले सांसदों, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए को शुभकामना दी. साथ ही अमेठी की जनता का धन्यवाद किया. अमेठी से उन्हें स्मृति ईरानी के हाथों हार का सामना करना पड़ा.

इस ट्वीट के बाद अगले 7 दिन में राहुल गांधी ने अब तक महज 4 ट्वीट किए हैं जिसमें 2 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के शपथ के बाद शुभकामना देने के लिए किए गए. इसके अलावा सूरत अग्निकांड में मारे गए बच्चों के परिजनों को सांत्वना देते हुए ट्वीट किया था. जबकि चौथा ट्वीट 27 मई को किया गया जो देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हुए किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay