एडवांस्ड सर्च

BJP का पलटवार: नहीं बचेगा नीरव मोदी, अगला नंबर राहुल-वाड्रा-सोनिया का

यूपी से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यूपीए सरकार के वक्त के घोटालों को मोदी सरकार ने  बेनकाब किया है. उन्होंने कहा कि आगे नंबर आ सकता है राहुल गांधी, राबर्ड वाड्रा और सोनिया गांधी का.

Advertisement
aajtak.in
कुबूल अहमद नई दिल्ली, 20 February 2018
BJP का पलटवार: नहीं बचेगा नीरव मोदी, अगला नंबर राहुल-वाड्रा-सोनिया का PNB फ्रॉड का आरोपी नीरव मोदी (क्रेडिट- सोशल मीडिया)

पंजाब नेशनल बैंक-नीरव मोदी फ्रॉड को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक के बाद एक लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे थे. ऐसे में बीजेपी ने कांग्रेस पर जबरदस्त पलटवार किया है.

यूपी से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि यूपीए सरकार के वक्त के घोटालों को मोदी सरकार ने बेनकाब किया है. उन्होंने कहा कि आगे नंबर आ सकता है राहुल गांधी, राबर्ड वाड्रा और सोनिया गांधी का. पीएम मोदी काम कर रहे हैं, भौंकने वाले भौंकते रहें.

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने आजतक के 'हल्ला बोल' शो में कहा कि नीरव मोदी कांग्रेस की देन है. नीरव मोदी 2010 में कारोबार में आते हैं और तीन साल में ही फोर्ब्स की अमीरों की लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. सवाल ये है कि किसने इन्हें इस बुलंदी पर पहुंचाया है.

नीरव मोदी के पापों का फल जरूर मिलेगा-रामदेव

वहीं योग गुरु रामदेव ने कहा कि ललित मोदी हो या नीरव मोदी जो भी ऐसा शर्मनाक काम करता है, वो देश को शर्मसार करने वाली बात है. लोग घोटाले करके देश को बदनाम करते हैं. मोदी सरकार इस नीरव मोदी को उसके असली ठिकाने तक पहुंचाएगी, उसके पापों का फल उसको जरूर मिलेगा.

कांग्रेस का मोदी पर हमला

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमावार को शायराना अंदाज में पीएम पर वार करते हुए पूछा था, 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' कहने वाले चौकीदार कहां हैं?

राहुल ने ट्वीट कर लिखा था कि पहले ललित मोदी, उसके बाद विजय माल्या और अब नीरव मोदी भी फरार हो गया है. लेकिन ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा कहने वाले देश के चौकीदार कहां हैं. राहुल ने लिखा कि साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता बेकरार है, उनकी चुप्पी चीख-चीख कर बताए वो किसके वफादार हैं.

राहुल ने रविवार को भी ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. राहुल ने कहा था कि पीएम बच्चों को 2 घंटे तक बताते हैं कि परीक्षा में कैसे पास हो, लेकिन 22 हजार करोड़ रुपए के घोटाले पर दो मिनट तक नहीं बोलते हैं.

राहुल ने कहा कि वित्त मंत्री अरुण जेटली घोटाले के बाद से ही छुपे हुए हैं. उन्होंने लिखा कि अगर आप दोषी हैं तो इस प्रकार का बर्ताव करना बंद करें और बोलें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay