एडवांस्ड सर्च

पुणे में कॉलेज छात्रों ने कश्मीर की आजादी के संघर्ष को किया सलाम

पुणे के मशहूर इंजीनयरिंग कॉलेज सीओईपी(COEP) के छात्रों ने कश्मीर के लिए की जा रही आजादी की लड़ाई का समर्थन किया है. छात्रों ने आजादी के लिए हो संघर्ष को सलाम किया.

Advertisement
पंकज खेलकर [Edited By: जावेद अख़्तर ]पुणे , 27 March 2017
पुणे में कॉलेज छात्रों ने कश्मीर की आजादी के संघर्ष को किया सलाम COEP पुणे

पुणे के मशहूर इंजीनयरिंग कॉलेज सीओईपी(COEP) के छात्रों ने कश्मीर के लिए की जा रही आजादी की लड़ाई का समर्थन किया है. छात्रों ने आजादी के लिए हो संघर्ष को सलाम किया. छात्रों ने कॉलेज के वार्षिक कार्यक्रम 'कश्मीर का संघर्ष' के जरिए ये अपील की.

कार्यक्रम के जरिए 350 छात्रों ने आजादी के लिए कश्मीरी लोगों के को सलाम किया. अपने पेशकश में छात्रों ने फ्लोटिंग राफ्ट पर खड़े होकर कश्मीर की धरती का दर्द बयान करने की कोशिश की.

प्रस्तुति में छात्रों ने क्या कहा?
अपनी प्रस्तुति में छात्रों ने 'कश्मीर खुद कह रहा है कि दहशतगर्द और देशद्रोह जैसे रोगों ने मुझे जकड़ लिया है. रोज मेरे शरीर पर दागे जाने वाले तोप के गोले, बंदूक से निकलने वाली गोलियों से मेरा शरीर छलनी हो गया है. रोज इंसानों के खून की नदियां बहाई जा रही हैं. पिछले छह महीनों से कश्मीर में हो रहे आतंकवादी हमले, गोला बारी, बम ब्लास्ट से कश्मीर आजादी मांग रहा है. कश्मीर के लोगों को सहानुभूति नहीं चाहिए, उन्हें गोलीबारी, मुसीबतों से आज़ादी की जरूरत है. जिससे कश्मीर भी दूसरे राज्यों की तरह खुशहाल हो सके, उसका विकास हो सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay