एडवांस्ड सर्च

रॉबर्ट वाड्रा ने विदेश यात्रा के लिए सीबीआई कोर्ट से मांगी इजाजत

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने राऊज एवेन्यू कोर्ट (सीबीआई कोर्ट) से विदेश जाने की इजाजत मांगी है. वाड्रा ने दूसरी बार निचली अदालत से विदेश जाने की इजाजत मांगी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 September 2019
रॉबर्ट वाड्रा ने विदेश यात्रा के लिए सीबीआई कोर्ट से मांगी इजाजत रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में वाड्रा को मिली हुई है अग्रिम जमानत
  • रॉबर्ट वाड्रा ने दूसरी बार मांगी विदेश जाने की अनुमति

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट (सीबीआई कोर्ट) से विदेश जाने की इजाजत मांगी है. वाड्रा ने दूसरी बार निचली अदालत से विदेश जाने की इजाजत मांगी है.

फिलहाल, वाड्रा को मनी लॉन्ड्रिंग केस में अग्रिम जमानत मिली हुई है. कोर्ट ने सशर्त जमानत देते हुए वाड्रा से कहा था कि विदेश जाने के लिए उन्हें कोर्ट से इजाजत लेनी होगी. बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ विदेशों में संपत्ति रखने और मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज है. जिसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है.

वहीं बीकानेर जमीन घोटाले में रॉबर्ट वाड्रा से जुड़े मामले में 12 सितंबर को जोधपुर हाई कोर्ट में सुनवाई और आखिरी बहस होगी. गौरतलब है कि ईडी की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा को जून में दिल्ली की एक अदालत ने इलाज के लिए छह सप्ताह के लिए अमेरिका और नीदरलैंड जाने की इजाजत दी थी.

विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने वाड्रा की मेडिकल जांच के लिए विदेश यात्रा की मांग पर उस वक्त आदेश दिया था जब उनकी आंत में ट्यूमर पाया गया था. जिसके इलाज के लिए वाड्रा को विदेश जाने की जरूरत थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay