एडवांस्ड सर्च

PM मोदी बोले- आपके जीवन में आनंद लाना है, इसलिए असम में सर्बानंद लाना है

डिब्रूगढ़ में दो परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकास के लिए समय से अब आगे सोचने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर का विकास हमारी सरकार की प्राथमिकता है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: सना जैदी]नई दिल्ली, 05 February 2016
PM मोदी बोले- आपके जीवन में आनंद लाना है, इसलिए असम में सर्बानंद लाना है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम में चुनावी हुंकार भर दी. राज्य को नया नारा दिया- 'आपके जीवन में आनंद लाना है, इसलिए असम में सर्बानंद लाना है...' मोदी ने यह बात डिब्रूगढ़ के मोरान में कही.

गांधी परिवार पर भी साधा निशाना
चायवालों को संबोधित करते हुए उन्होंने गांधी परिवार पर भी हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा- 'एक परिवार है जो काम में रोड़े डाल रहा है. संसद में काम रोका जा रहा है, ताकि गरीब का विकास न हो सके. कुछ नेता और पार्टियां हैं जो भले ही बीजेपी को सपोर्ट नहीं करती पर चाहती हैं कि संसद चले. लेकिन एक पार्टी है जो यह नहीं चाहती.'

मोदी के चुनावी पंच

विकास के लिए आगे सोचें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 3 दिवसीय दौरे की शुरुआत असम के डिब्रूगढ़ से की. डिब्रूगढ़ में दो परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकास के लिए समय से अब आगे सोचने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर का विकास हमारी सरकार की प्राथमिकता है. पीएम मोदी ने यहां एक जनसभा में कहा कि भारत की प्रगति के लिए सब तरफ विकास जरूरी है.

पीएम मोदी असम के बाद आंध्र प्रदेश और ओडिशा में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

10 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट का उद्घाटन
पीएम मोदी असम के डिब्रूगढ़ में पूर्वोत्तर के पहले और भारत की सबसे बड़ी 10 हजार करोड़ रुपये की पेट्रोकेमिकल परियोजना का उद्घाटन किया. यह कच्चे तेल की रिफाइनरी में प्लास्टिक के लिए कच्चा माल और वैक्स बनाने वाली इकाई बनाएगा. उन्होंने युवाओं को छोटी फैक्ट्रियां लगाने के लिए भी प्रेरित किया. बोले- युवा ऐसी फैक्ट्री लगाएं जिससे उनका और देश का विकास हो.  

पीएम मोदी गुवाहाटी में आज शाम पांच बजे 12वें दक्षिण एशियाई खेलों का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी 6 फरवरी को विशाखापट्टनम में इंटरनेशनल फ्लीट रिव्यू और मेरीटाइम एक्सबिशन में शिरकत करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च और इंडियन ऑयल रिफाइनरी का उद्घाटन करेंगे. ओडिशा यात्रा के दौरान 7 फरवरी को पीएम मोदी पुरी के जगन्नाथ मंदिर में पूजा करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay