एडवांस्ड सर्च

उधार लेकर घी नहीं, भगवंत मान कुछ और पीने को कहतेः मोदी

भगवंत मान पर संसद में शराब पीकर आने का आरोप लग चुका है. कई सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से इस बात की शिकायत भी की थी. भगवंत मान की कई बार शराब पीए हुए वीडियो भी वायरल हो चुका है.

Advertisement
aajtak.in
संदीप कुमार सिंह/ अशोक सिंघल नई दिल्ली, 07 February 2017
उधार लेकर घी नहीं, भगवंत मान कुछ और पीने को कहतेः मोदी मोदी का मान पर निशाना

संसद में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां विपक्ष के हमलों का एक-एक कर जवाब दिया, वहीं नोटबंदी, बजट, स्वच्छता अभियान जैसे तमाम मुद्दों पर अपनी सरकार की जोरदार ढंग से पक्ष रखा. इस मौके पर अपने चिरपरिचित अंदाज में पीएम विपक्षी नेताओं पर चुटकी लेने से भी नहीं चूके. पीएम ने अपने भाषण में आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान पर भी निशाना साधा.

आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को साफ लग रहा है कि वह पंजाब में हार रहे हैं. इसलिए वह ऐसी बातें कर रहे हैं. ऐसा लग रहा था कि पीएम मोदी लोकसभा को नहीं किसी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

मोदी ने किया चार्वाक का जिक्र
पीएम ने अर्थव्यवस्था पर बात करते हुए चार्वाक का जिक्र किया और कहा कि चार्वाक कहते थे यदा जीवेत सुखं जीवेत, ऋण कृत्वा, घृतं पीवेत' अर्थात जब तक जिओ सुख से जिओ, उधार लो और घी पिओ. यहीं पीएम ने कहा कि उस जमाने में घी पीने का दौर था इसलिए घी कहा, भगवंत मान रहते तो कुछ और पीने के लिए कहते.

लोकसभा में मोदी ने नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक पर क्या बोले- यहां पढ़ें लाइव अपडेट्स

बता दें कि भगवंत मान पर संसद में शराब पीकर आने का आरोप लग चुका है. कई सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से इस बात की शिकायत भी की थी. भगवंत मान की कई बार शराब पीए हुए वीडियो भी वायरल हो चुकी है.

राहुल पर तंज भूकंप की धमकी पहले थी, पर आया कल
पीएम बोले- कल भूकंप आया, आ ही गया. आखिर भूकंप आ ही गया. मैं सोच रहा था कि भूकंप आया कैसे? क्योंकि धमकी तो बहुत पहले सुनी थी. कोई तो कारण होगा कि धरती मां इतनी रूठ क्यों गईं? मैं सोच रहा था कि आखिर भूकंप आया क्यूं, जब कोई स्कैम में भी सेवा का भाव देखता है, नम्रता का भाव देखता है, सिर्फ मां ही नहीं धरती मां भी दुखी हो जाती है. तब जाकर भूकंप आता है.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay