एडवांस्ड सर्च

जब जया को गोद में उठाकर अमिताभ ने गाया- जिसकी बीवी छोटी

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह जया बच्चन को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ये गाना भी गाया...

Advertisement
aajtak.in
मेधा चावला नई दिल्ली, 22 May 2017
 जब जया को गोद में उठाकर अमिताभ ने गाया- जिसकी बीवी छोटी जया को स्टेज पर गोद में उठाए अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्मों में से है लावारिस. यह फिल्म 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को सभी #36YearsOfLaawaris से याद कर रहे हैं.

लेकिन फिल्म के हीरो यानी अमिताभ बच्चन ने इसे अपने तरीके से याद किया है. उन्होंने फिल्म की कोई तस्वीर नहीं डाली बल्क‍ि उन्होंने जया के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है. इसमें अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया को भरी महफिल में गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यादें ताजा करते हुए लिखा कि इस तरह जया को गोद में लेकर उन्होंने गाना मेरे अंगने में... जिसकी बीवी छोटी का हिस्सा गाया था.

देखें बिग बी का ट्वीट -

इस फोटो को गौर से देखेंगे, तो पता लगेगा कि माइक को जया बच्चन ने पकड़ा हुआ है और अमिताभ बच्चन गाना गा रहे हैं. इन दोनों के प्यार को देख महफिल के सारे लोग लुत्फ उठा रहे हैं और गाने को एंजॉय कर रहे हैं.

वहीं अमिताभ बच्चन के एक फैन क्लब अकाउंट ने भी ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है...

बता दें कि इस फिल्म के डायलॉग्स कादर खान ने लिखे थे जिन्होंने हर दिल पर चोट की थी. वहीं कल्याण जी–आनन्द जी के गानों ने तो आज भी लोगों के बीच अपनी जगह बनाई हुई है और ये रीमिक्स भी होते रहते हैं.

फिर साथ आ सकते हैं जया-अमिताभ
ऐसी खबरें हैं कि शुजीत सरकार की नई फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन साथ दिखाई दे सकते हैं. डीएनए की एक खबर की मानें तो फिल्म की कहानी यह 40 साल से शादीशुदा जोड़े की होगी जो बुढ़ापा बिताने के लिए साथ हो जाते हैं. साथ ही इस चिंता में भी हैं कि जो पहले इस दुनिया को अलविदा कहेगा तो उसके बाद दूसरे इंसान का क्या होगा.

अब देखते हैं कि क्या जया-अमिताभ ये केमिस्ट्री दोबारा पर्दे पर नजर आती है या नहीं!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay