एडवांस्ड सर्च

जानिए 'झलक दिखला जा' में कौन कर रहा है नागिन डांस

'झलक दिखला जा...हॉट है' का पहला एपिसोड आ चुका है. आइए जानते हैं आपके फेवरेट स्टार ने किस गाने पर ठुमके लगाए...

Advertisement
aajtak.in
नरेंद्र सैनी नई दिल्ली, 06 August 2016
जानिए 'झलक दिखला जा' में कौन कर रहा है नागिन डांस जैकलीन संग मनीष पॉल

पिछले हफ्ते 'झलक दिखला जा...हॉट है' का पहला एपिसोड था और इसमें भरपूर ग्लैमर रहा. इस बार हिस्सा लेने वाले सेलेब्रिटी ने कॉम्पटीशन भुलाकर मिलकर डांस किया.

जज जैकलीन फर्नांडिस ने एलिमिनेशन राउंड का सफाया कर उन्हें राहत दी थी. लेकिन अब शो दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर रहा है और हर प्रतिभागी को अकेले ही मंच पर आना होगा और अपना जलवा दिखाना होगा.

अर्जुन बिजलानी का मल्हारी
शुरुआत अर्जुन बिजलानी की मल्हारी सॉन्ग पर परफॉर्मेंस से होगी. लेकिन सरप्राइज पैकेज अर्जुन की नागिन की को-स्टार मौनी रॉय होंगी जो उनका साथ देंगी. करण जौहर मौनी का स्वागत करेंगे और उनका स्वयंवर रचवाएंगे.

नोरा का बैले डांस
फिर बारी आएगी हॉट नोरा फतेही की जो 'हाई हील दे नच्चे' गाने पर जजों और दर्शकों का दिल जीतेंगी. नोरा अपने बैले डांस से सबका दिल जीतेंगी और गुरु गणेश हेगड़े भी नोरा के साथ मंच पर आकर हुनर दिखाने लगेंगे.

आयत से छाएंगे सलमान
शेफ हरपाल सिंह सोखी दिखाएंगे कि अगर आप में जज्बा है तो उम्र बेमायने हो जाती है. वह अपने डांस से दर्शकों का दिल जीत लेंगे. वह स्लो मोशन अंग्रेजा पर डांस करेंगे. जुड़वा बहनें पूनम और प्रियंका जैक्लीन के गाने 'यार ना मिले' पर डांस करके उन्हें रिझाने की कोशिश करेंगी. सलमान युसूफ खान 'आयत' गाने पर अपने स्लो डांस से सभी जजों को हैरत में डाल देंगे और पूरे माहौल पर छा जाएंगे. जैकलीन दिल खोलकर सलमान की तारीफ करेंगी.

करिश्मा का लड़की ब्यूटीफुल
शक्ति अरोड़ा 'गेरुआ' पर डांस करके पूरे माहौल को प्रेम के रंग में रंग देंगे. जबकि तीखी मिर्च करिश्मा तन्ना अपने स्टाइल के साथ 'लड़की ब्यूटीफुल' पर डांस करेंगी. डांस का मुकाबला बेशक यहां खत्म हो जाएगा लेकिन मस्ती नहीं क्योंकि मनीष पॉल नई जज जैकलीन के साथ खूब मस्ती करेंगे और वे उन्हें नागिन सांग पर अपने साथ डांस करने को कहेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay