एडवांस्ड सर्च

दिन में दूसरी बार पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, पुंछ सेक्टर में की फायरिंग

पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है. एक बार फिर पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है. पाकिस्तान की ओर से एलओसी पार से पुंछ जिले में फायरिंग की जा रही है. पाकिस्तान की ओर से आज दिन में दूसरी बार सीजफायर उल्लंघन किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 September 2019
दिन में दूसरी बार पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, पुंछ सेक्टर में की फायरिंग पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन (फाइल फोटो)

  • पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीजफायर तोड़ा
  • नियंत्रण रेखा के पास चौकियों और गांवों को निशाना बनाने की कोशिश

पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर उल्लंघन किया जा रहा है. एक बार फिर पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है. पाकिस्तान की ओर से एलओसी पार से पुंछ जिले में फायरिंग की गई है. एक दिन में पाकिस्तान ने यह दूसरी बार सीजफायर का उल्लंघन किया है.

इससे पहले भी पाकिस्तानी सेना ने शनिवार की सुबह जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाकर एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि कृष्णा घाटी सेक्टर पर सुबह करीब पौने आठ बजे मार्टार दागे गए और गोलीबारी की.

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. आखिरी खबर मिलने तक दोनों ओर से गोलाबारी जारी थी. प्रवक्ता ने बताया कि भारत की ओर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर-केरनी सेक्टर में एक सितम्बर को अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया था, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था. पुंछ और राजौरी जिले में जुलाई से अभी तक संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में 6 सैनिकों और 2 असैन्य नागरिकों की जान जा चुकी है.

कश्मीर में आतंकवादी हमले में 4 घायल

इधर, जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर जिले में शनिवार को हुए आतंकवादी हमले में 4 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है. घायलों में एक मासूम बच्ची भी शामिल है. पुलिस ने इस हमले की जानकारी दी.

पुलिस द्वारा जारी बयान के अनुसार, "हमले में आतंकवादियों ने सोपोर के डंगरपोरा में एक बच्ची (उस्मा जान) सहित 4 लोगों पर गोलियां बरसा दीं, जिससे वे सभी घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. उनकी हालत स्थिर है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay