एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान से भारत लौटे पूर्व PTI विधायक बलदेव सिंह को ISI से मिल रही धमकी

पाकिस्तान से भारत आए इमरान खान की पार्टी PTI के पूर्व विधायक बलदेव सिंह ने जिस तरह से पाकिस्तान में हिंदुओं और सिखों पर हो रहे अत्याचारों की कहानी भारत और अंतरराष्ट्रीय मीडिया के सामने रखी है, उससे पाकिस्तान में बैठे हुए ISI के एजेंट बुरी तरह बौखला गए हैं.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान चंडीगढ़, 11 September 2019
पाकिस्तान से भारत लौटे पूर्व PTI विधायक बलदेव सिंह को ISI से मिल रही धमकी बलदेव सिंह

  • बलदेव सिंह इमरान खान की पार्टी PTI के पूर्व विधायक रहे हैं
  • बलदेव सिंह ने कहा कि वह धमकियों से डरने वाले नहीं

पाकिस्तान से भारत आए इमरान खान की पार्टी PTI के पूर्व विधायक बलदेव सिंह ने जिस तरह से पाकिस्तान में हिंदुओं और सिखों पर हो रहे अत्याचारों की कहानी भारत और अंतरराष्ट्रीय मीडिया के सामने रखी है, उससे पाकिस्तान में बैठे हुए ISI के एजेंट बुरी तरह बौखला गए हैं. इसीलिए वह अब अपने वीडियो फेसबुक पर डाल कर बलदेव सिंह के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

खालिस्तानी आतंकवादी और ISI एजेंट गोपाल सिंह चावला को बलदेव सिंह के खिलाफ बोलने की ISI ने जिम्मेदारी सौंपी है. जिस तरह से पाकिस्तान में अल्पसंख्यक लड़कियों और लोगों पर हो रहे अत्याचार की कहानी बलदेव सिंह ने भारतीय और अंतरराष्ट्रीय मीडिया के सामने रखी उसके तुरंत बाद ISI हरकत में आ गई. इसके बाद गोपाल सिंह चावला ने अपना वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दावा किया कि यहां पर हिंदू और सिख पूरी तरह सुरक्षित हैं.

चावला ने यह भी कहा कि बलदेव भारतीय एजेंसियों के हाथों में खेल रहा है. साथ ही बलदेव सिंह के भाई रवि कुमार से भी ISI ने उसका वीडियो बनवाकर उसको गोपाल चावला की फेसबुक आईडी पर अपलोड करवाया है और दावा किया है कि बलदेव सिंह को यहां पर कोई परेशानी नही है.

बलदेव सिंह का कहना है कि वह गोपाल चावला या दूसरे लोगों की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं. वह जल्दी ही गोपाल चावला के कच्चे-चिट्ठे भारतीय मीडिया के समक्ष रखेंगे और गोपाल चावला के बारे में बताएंगे कि किस तरह से वह ISI के इशारे पर सिखों को लेकर उनके जज्बातों से खेल रहा है और ISI के हाथों की कठपुतली बनकर इसने कितना पैसा कमाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay