एडवांस्ड सर्च

चिदंबरम का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- जातिवाद, कट्टरता ने ली भाईचारे की जगह

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाईचारा खत्म हो चुका है. जातिवाद और कट्टरता इसकी जगह ले चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 October 2019
चिदंबरम का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- जातिवाद, कट्टरता ने ली भाईचारे की जगह पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (फाइल फोटो)

  • आजादी, समानता और भाईचारा कहां है: चिदंबरम
  • भाईचारा पूरी तरह से मर गया है: चिदंबरम

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाईचारा खत्म हो चुका है. वहीं जातिवाद और कट्टरता इसकी जगह ले चुकी है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने अपने परिवार को ट्वीट करने के लिए कहा है. अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए चिदंबरम ने कहा है, 'जैसा कि हम महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के साल भर चलने वाले जश्न की शुरुआत कर रहे हैं, हमें यह सवाल पूछना होगा 'आजादी, समानता और भाईचारा कहां है?'

चिदंबरम ने कहा है, 'भाईचारा पूरी तरह से मर गया है. जातिवाद और कट्टरता हावी होती दिख रही है. समानता एक दूर का सपना है. सभी साक्ष्य भारतीयों में बढ़ती असमानता की ओर इशारा करते हैं. आजादी एक कमजोर दीपक की तरह धीमी लौ में जल रही है. क्या यह प्रज्वलित होगी या बूझ जाएगी, केवल समय ही बता सकता है.'

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने आईएनएक्स मीडिया मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में अपनी जमानत याचिका दायर की है. कांग्रेस नेता इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay