एडवांस्ड सर्च

Newswrap: पढ़ें शनिवार शाम की 5 बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर में 50,000 भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करेंगे. इस बार उनके कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. वहीं सजायाफ्ता लालू को डॉक्टरों ने उनके अंडा खाने पर भी रोक लगा दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 September 2019
Newswrap: पढ़ें शनिवार शाम की 5 बड़ी खबरें पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर में 50,000 भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करेंगे. इस बार उनके कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे. वहीं सजायाफ्ता लालू को डॉक्टरों ने उनके अंडा खाने पर भी रोक लगा दी है. इसके अलावा इंडिया टुडे कॉनक्लेव में दलित नेता और भारिप बहुजन महासंघ के नेता और डॉ. भीमराव अंबेडकर के पोते प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में कोई अंतर नहीं है. पढ़ें शनिवार शाम की 5 बड़ी खबरें

1-'हाउडी मोदी' में नमो-नमो करते दिखेंगे डोनाल्ड ट्रंप, ऐसे साधेंगे अपना चुनावी गणित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अमेरिका के टेक्सास राज्य के ह्यूस्टन शहर में 50,000 भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करेंगे. इस बार उनके कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के नेता डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल होंगे.

2-कांग्रेस-भाजपा में अंतर नहीं, मोदी अब तक के सबसे खराब पीएमः प्रकाश अंबेडकर

इंडिया टुडे कॉनक्लेव में दलित नेता और भारिप बहुजन महासंघ के नेता और डॉ. भीमराव अंबेडकर के पोते प्रकाश अंबेडकर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में कोई अंतर नहीं है. भाजपा कट्टर हिंदुत्ववादी है तो कांग्रेस नरम हिंदुत्ववादी है. दोनों एक-दूसरे के काम के तरीके को फॉलो करते हैं. हां बस उस काम के वर्षों में अंतर हो जाता है. मतलब कांग्रेस जो काम पहले कर चुकी है, आज वही काम भाजपा कर रही है.

3-पूरी तरह शाकाहारी हुए लालू यादव, डॉक्टरों ने अंडा खाने पर भी लगाई रोक

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अब पूरी तरह से शाकाहारी हो गए हैं. सजायाफ्ता लालू को डॉक्टरों ने उनके अंडा खाने पर भी रोक लगा दी है. वह करोड़ों रुपये के चारा घोटाला मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल की सजा काट रहे हैं और फिलहाल रांची राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (रिम्स) में भर्ती हैं.

4-चालान के डर से कैब में कंडोम रख रहे हैं ड्राइवर, पुलिस ने बताया क्या है नियम 

दिल्ली में आजकल कैब ड्राइवर कंडोम रखकर घूम रहे हैं. इसको लेकर कैब ड्राइवरों का कहना है कि कंडोम नहीं रखने से उनका चालान कट सकता है. वहीं इस मामले को लेकर विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) ताज हसन ने सही नियम बताया है.

5-CM फडणवीस बोले- नहीं पढ़ता 'सामना', संजय राउत का जवाब- पढ़ते हैं, बताते नहीं

मुखपत्र सामना के जरिए शिवसेना शुरू से ही अपनी बात कहते आई है. विरोधियों पर निशाना साधने के लिए भी कई बार शिवसेना इसका प्रयोग करती आई है. शनिवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वो सामना नहीं पढ़ते हैं तो शिवसेना सांसद संजय राउत ने इसका जवाब भी दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay