एडवांस्ड सर्च

NewsWrap: पढ़ें रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अनाज मंडी में रविवार की सुबह आग की लपटों ने तांडव मचाया. अनाज मंडी में लगी आग से 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि 56 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने तक अंतिम संस्कार नहीं करने का ऐलान किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 December 2019
NewsWrap: पढ़ें रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें अग्निकांड में फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल ले जाती एंबुलेंस

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अनाज मंडी में रविवार की सुबह आग की लपटों ने तांडव मचाया. अनाज मंडी में लगी आग से 35 लोगों की मौत हो गई, जबकि 56 लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने तक अंतिम संस्कार नहीं करने का ऐलान किया है. इसके अलावा पटना विश्वविद्यालय के छात्र संघ चुनाव में पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी के उम्मीदवारों ने अध्यक्ष और संयुक्त सचिव पद पर जीत हासिल की है.

1- दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में आग का कहर, 35 लोगों की मौत, 56 का रेस्क्यू

राजधानी दिल्ली के रानी झांसी रोड पर रविवार सुबह अनाज मंडी में भीषण आग लग गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची और बिना किसी देरी के आग को काबू में करने की कोशिश शुरू की. हालांकि इस मामले में 35 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल इलाके में लोगों का रेस्क्यू किया जा रहा है.

2- उन्नाव रेप पीड़िता का परिवार अड़ा, CM योगी के आने तक नहीं होगा अंतिम संस्कार

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद योगी सरकार ने उसके परिवार को बतौर मुआवजा 25 लाख रुपये देने का ऐलान भले ही कर दिया है, लेकिन परिजन मुख्यमंत्री से मिलने पर अड़े हैं. परिवार का कहना है कि वो सीएम योगी के आने से पहले शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

3- सुब्रमण्यम स्वामी बोले- भ्रष्ट नेताओं की वजह से बढ़ते हैं रेप केस

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद से सियासत में भी हलचल जारी है. एक तरफ विपक्ष जहां उत्तर प्रदेश सरकार को घर रहा तो है वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि भ्रष्ट नेताओं की वजह से रेप की घटनाएं बढ़ती हैं. स्वामी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, ऐसे नेता जिन्होंने रेप की वारदात को अंजाम दिया या किसी की हत्या की है, अगर उनके खिलाफ कोई सबूत हैं तो उनसे किनारा कर लेना चाहिए.

4- पटना छात्र संघ चुनाव: JDU को झटका, अध्यक्ष पद पर पप्पू यादव की पार्टी ने मारी बाजी

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ (PUSU) चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्र उम्मीदवार को झटका लगा है, जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार छात्र परिषद (JACP) ने बाजी मारी है. जन अधिकार छात्र परिषद के मनीष कुमार ने अध्यक्ष और आमिर रजा ने संयुक्त सचिव पद पर जीत हासिल की है. छात्र आरजेडी के निशांत कुमार ने उपाध्यक्ष, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की प्रियंका श्रीवास्तव ने महासचिव जबकि आइसा की कोमल कुमारी ने कोषाध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की है.

5- क्या संजय दत्त के डॉक्टर हैं अजय देवगन? एक्टर ने खोला राज

कपिल शर्मा संजय दत्त से जुड़ी एक अफवाह के बारे में बात करते हैं. वे उनसे पूछते हैं कि क्या ये सच है कि अजय देवगन आपके पर्सनल डॉक्टर हैं ? इस पर बात करते हुए संजय ने कहा कि ये सच है क्योंकि अजय को होम्योपैथिक दवाओं की काफी अच्छी जानकारी है और वे अपने करीबी दोस्तों को काफी अच्छी सलाह देते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay