एडवांस्ड सर्च

NEWSWRAP: पढ़िए सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

रविवार की रात पाकिस्तान की नापाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए कैप्टन कुंडू ने अपने प्राण न्योछावर कर दिए. उनके साथ देश के तीन और सपूत सरहद पर शहीद हो गए.

Advertisement
aajtak.in
केशवानंद धर दुबे नई दिल्ली, 05 February 2018
NEWSWRAP: पढ़िए सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें परिवार के साथ कैप्टन कपिल कुंडू (फाइल फोटो)

रविवार को पाकिस्तान की नापाक फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए कैप्टन कुंडू ने अपने प्राण न्योछावर कर दिए. उनके साथ देश के तीन और सपूत सरहद पर शहीद हो गए. वहीं दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अपनी आधिकारिक वेबसाइट का डोमेन रिन्यू कराने में सक्षम नहीं है, इसी वजह से अब बोर्ड की वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया. पढ़ेंं सोमवार सुबह की 5 बड़ी खबरें..

1. बर्थडे से 6 दिन पहले शहादत, कैप्टन कुंडू ने लिखा था- जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए

23 साल से भी कम उम्र में देश के लिए सर्वोच्च बलिदान करने वाले कैप्टन कपिल कुंडू का मानना था कि जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए. उन्होंने अपने फेसबुक के स्टेटस में आनंद फिल्म का ये मशहूर डायलॉग लिखा है. उनका फेसबुक स्टेटस है, ‘जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए.’ 23 साल में ही कैप्टन वाकई बड़ी जिंदगी जी गए.

2. वेबसाइट तक रिन्यू नहीं करा पाया BCCI, सबसे अमीर बोर्ड की साइट हुई ऑफलाइन

दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अपनी आधिकारिक वेबसाइट का डोमेन रिन्यू कराने में सक्षम नहीं है, इसी वजह से अब बोर्ड की वेबसाइट ने काम करना बंद कर दिया. इंटरनेट पर www.bcci.tv नाम की इस वेबसाइट पर भारतीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से जुड़े वीडिया, प्रेस ब्रीफिंग और फोटो मौजूद थे लेकिन अब ये वेबसाइट खुल ही नहीं रही है.

3. LoC पर हालात तनावपूर्ण, 84 स्कूल बंद, 10 बड़े UPDAT

जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से रविवार को किए संघर्षविराम उल्लंघन में एक कैप्टन और तीन जवान शहीद हो गए और एक जवान जख्मी हो गया. शहीदों में जम्मू कश्मीर लाइट इनफैंट्री के एक अधिकारी और तीन जवान हैं.

4. मालदीव में हाई अलर्ट, राष्ट्रपति और सुप्रीम कोर्ट के बीच टकराव की स्थिति

मालदीव में जारी राजनीतिक गतिरोध में रविवार को सुप्रीम कोर्ट और राष्ट्रपति के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई और सैकड़ों लोग सड़कों पर उतर आए. सुप्रीम कोर्ट ने मुश्किलों में घिरे राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को नौ राजनीतिक कैदियों को रिहा करने और असंतुष्ट 12 सांसदों को बहाल करने का आदेश दिया. राष्ट्रपति ने इस आदेश को मानने से इनकार कर दिया है.

5. सैफ के घर से जाते ही रोने लगती हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान और सैफ अली खान पिछले 10 सालों से एक साथ हैं. उनका अफेयर 2007 में शुरू हुआ था और 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि इतने दिनों बाद भी दोनों का प्यार वैसा ही है या फिर यह कह सकते हैं कि उनका प्यार और बढ़ ही गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay