एडवांस्ड सर्च

News Wrap: बाड़मेर की बड़ी दुर्घटना में 13 लोगों की मौत, पढ़ें रविवार शाम की बड़ी खबरें

राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को रामकथा के दौरान अचानक हुई बारिश और तूफान से पंडाल गिर गया. इसमें 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं, दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके अलावा बिहार के हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद पशुपति कुमार पारस को चमकी बुखार पीड़ितों के परिवार वालों ने खूब खरी खोटी सुनाई. पढ़ें रविवार शाम की बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 23 June 2019
News Wrap: बाड़मेर की बड़ी दुर्घटना में 13 लोगों की मौत, पढ़ें रविवार शाम की बड़ी खबरें बाड़मेर में गिरा टेंट, 13 लोगों की मौत

राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को रामकथा के दौरान अचानक हुई बारिश और तूफान से पंडाल गिर गया. इसमें 13 लोगों की मौत हो गई. वहीं दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके अलावा बिहार के हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद पशुपति कुमार पारस को चमकी बुखार पीड़ितों के परिवार वालों ने खूब खरी खोटी सुनाई. पढ़ें रविवार शाम की बड़ी खबरें.

राजस्थान: बाड़मेर में रामकथा के दौरान तूफान से गिरा पंडाल, 13 लोगों की मौत, 45 घायल

राजस्थान के बाड़मेर में रविवार को रामकथा चल रही थी, लेकिन अचानक हुई बारिश और तूफान आने से पंडाल गिर गया. इसमें 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि 45 लोग घायल हो गए. यह हादसा उस समय हुआ, जब पंडाल के नीचे काफी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे और रामकथा चल रही थी. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

दिल्ली के पॉश इलाके में ट्रिपल मर्डर, बुजुर्ग दंपति-नौकरानी की गला रेत कर हत्या

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने बुजुर्ग दंपति और एक नौकरानी की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात रविवार सुबह जानकारी में आई जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.

चमकी बुखार के पीड़ितों ने सांसद पशुपति पारस को सुनाई खरी-खोटी, विधायक को बंधक बनाया

बिहार के हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद पशुपति कुमार पारस और विधायक राजकुमार साह रविवार को चमकी प्रभावित हरिवंशपुर गांव पहुंचे. यहां पर बुखार पीड़ितों के परिवार वालों ने दोनों जन प्रतिनिधि को खूब खरी खोटी सुनाई. सांसद और विधायक से स्थानीय लोग काफी नाराज दिखे.

24 घंटे में 9 हत्याएं, AAP नेता आतिशि बोलीं- दिल्ली में वासेपुर जैसा सीन

पिछले 24 घंटे में 9 हत्याओं की वारदातों ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली को दहला दिया है. इन घटनाओं को लेकर आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. इन हत्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मार्लेना ने कहा कि दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 9 मर्डर हुए. 

वर्ल्ड कप के बाद इस सीरीज में नहीं खेलेंगे कोहली-बुमराह, BCCI ने दिया आराम

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका और कैरेबियाई सरजमीं पर होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जाएगा. यह लिमिटेड ओवरों की सीरीज तीन अगस्त से खेली जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay