एडवांस्ड सर्च

सिद्धू ने उठाए स्मृति ईरानी की डिग्री पर सवाल, ट्विटर पर लोगों ने घेरा

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की डिग्री पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि 2024 में ईरानी केजी में एडमिशन ले ही लेंगी.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: पुनीत सैनी]नई दिल्ली, 03 May 2019
सिद्धू ने उठाए स्मृति ईरानी की डिग्री पर सवाल, ट्विटर पर लोगों ने घेरा सिद्धू ने साधा स्मृति ईरानी पर निशाना

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है. सिद्धू ने ट्वीट के जरिए स्मृति ईरानी की डिग्री पर तंज कसा. उन्होंने लिखा- स्मृति जी 2014 में बीए पास थीं, 2019 के चुनाव में बारहवीं पास हो गईं. मुझे लगता है 2024 के चुनाव से पहले केजी क्लास में एडमिशन ले ही लेंगी.

2019 के चुनाव में बारहवीं पास हो गई।

मुझे लगता है 2024 के चुनाव से पहले केजी (KG) क्लास में एडमिशन ले ही लेंगी।

— Navjot Singh Sidhu (@sherryontopp) May 3, 2019 नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट पर ट्वीटराती ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है, इसे ट्वीटराती का जवाब भी कह सकते हैं. स्ट्रेंजर नाम के ट्विटर यूजर ने एक वीडियो शेयर की है. इसमें नवजोत सिंह सिद्धू का 2008 का भाषण है और 2019 का भाषण हैं. 2008 में सिद्धू अटल सरकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं और 2019 में कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं. इसका कैप्शन है- 2014 से 2019 में काफी कुछ बदल गया. वहीं संदीप ने सिद्धू के समर्थन में एक तस्वीर शेयर की है.

वहीं इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू को प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करना भी भारी पड़ गया था. चुनाव आयोग ने पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर सिद्धू को नोटिस दिया था.गुजरात में एक बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत पर निर्वाचन आयोग ने सिद्धू के भाषण के कुछ अंश देखे. इसमें कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने अहमदाबाद में 17 अप्रैल को एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री को ‘चोर’ बताया था.नोटिस के बाद भी सिद्धू के तेवर कम नहीं हुए. चंडीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिद्धू ने कहा कि वे पीएम मोदी को एक्सपोज करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay