एडवांस्ड सर्च

Advertisement

धोनी की 'साक्षी' की दोस्त है श्रीसंत की 'साक्षी'

धोनी की 'साक्षी' की दोस्त है श्रीसंत की 'साक्षी'
आज तक ब्यूरोनई दिल्ली, 23 May 2013

तेज गेंदबाज श्रीसंत ने स्पॉट फिक्सिंग की काली कमाई से अपनी जिस गर्लफ्रैंड को महंगा मोबाइल गिफ्ट किया था वह और कोई नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी की करीबी दोस्‍त है.

श्रीसंत की गर्लफ्रेंड का नाम साक्षी झाला है. इसका खुलासा बुधवार सुबह हुआ. गौरतलब है कि साक्षी झाला कई मौकों पर स्टेडियम में आईपीएल मैचों का लुत्फ उठाती दिखी हैं.

मंगलवार को पुलिस ने खुलासा किया था कि श्रीसंत ने काली कमाई से अपनी गर्लफ्रैंड को ब्लैकबेरी जेड-10 मोबाइल गिफ्ट दिया. इसके बाद मोबाइल की खोज में पुलिस मंगलवार सुबह तेज गेंदबाज को जयपुर ले गई और मोबाइल  बरामद कर लिया.

बड़ा पुराना है याराना!!!
साक्षी झाला के श्रीसंत की गर्लफ्रैंड बनने में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी का रोल अहम है. दरअसल, साक्षी धोनी और साक्षी झाला एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. दोनों ने साथ में होटल मैनेजमेंट कोर्स किया और दोनों दोस्त भी हैं. जानकारी के मुताबिक श्रीसंत की झाला से जान-पहचान साक्षी धोनी के जरिए ही हुई.

साक्षी झाला से हुई पूछताछ
पुलिस फिक्सिंग में फंसे अतुल झाला और उनकी बेटी साक्षी से पूछताछ कर चुकी है. पूछताछ के दौरान अतुल झाला ने बताया कि उसकी बेटी साक्षी झाला क्रिकेटर श्रीसंत से मिली थी. साक्षी झाला महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी की दोस्त हैं. पुलिस ने साक्षी झाला से भी पूछताछ की. श्रीसंत ने साक्षी झाला को एक ब्लैकबेरी Z10 गिफ्ट किया था और अतुल झाला ने श्रीसंत को एक टाइगर का फोटो गिफ्ट किया था. अतुल झाला ने पुलिस को बताया कि 6 मई को श्रीसंत जयपुर में उसके घर डिनर पर आया था. गौरतलब है 5 मई को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स का मैच था. दिल्ली पुलिस की मानें तो इस मैच भी फिक्सिंग की गई थी.

साक्षी धोनी से हो सकती है पूछताछ?
बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह की गिरफ्तारी के बाद खबर है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी से भी पूछताछ कर सकती है. सवाल यह उठाए जा रहे हैं कि 6 अप्रैल को चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान धोनी की पत्‍नी साक्षी के साथ वीवीआईपी स्‍टैंड में विंदू क्‍या कर रहे थे.

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay