एडवांस्ड सर्च

NewsWrap: पढ़ें शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

महाबलीपुरम में भी प्रधानमंत्री मोदी ने स्वच्छता का संदेश दिया. पीएम मोदी ने समंदर किनारे घूमकर सफाई अभियान चलाया और कहा कि साफ सफाई से हमारा देश फिट रहेगा. वहीं चेन्नई से महाबलीपुरम में आज फिर चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और पीएम मोदी दोनों नेताओं के बीच बैठक होगी. पढ़ें शनिवार सुबह की बड़ी खबरें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 October 2019
NewsWrap: पढ़ें शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और पीएम मोदी

1- महाबलीपुरम के बीच पर पीएम मोदी का स्वच्छता अभियान, खुद उठाया कचरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाया और लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने का संदेश दिया. पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छता से ही हमलोग स्वच्छ और फिट रहेंगे. प्रधानमंत्री फिलहाल तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हैं जहां चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ उनकी बैठक आयोजित है.

2- प्रशासन पर महबूबा का हमला, कहा- कश्मीर की स्थिति पर सभी बयान सफेद झूठ

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्मंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि कश्मीर पर अधिकारियों की ओर से जारी हर बयान सफेद झूठ है. महबूबा मुफ्ती का ट्विटर अकाउंट जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवाएं बंद होने के बाद से ही उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती चला रही हैं.

3- यूपी में 13 IAS और 3 IPS अधिकारियों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़े स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल किया है. यूपी सरकार ने 13 आईएएस और तीन आईपीएस अफसरों का तबादला किया है. इस फेरबदल में 5 जिलों के डीएम (जिलाधिकारी) भी बदले गए हैं.

4- चंद्रबाबू नायडू बोले- जगन मोहन रेड्डी साइको की तरह कर रहे काम

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने एक बार फिर वाईएसआर कांग्रेस (वाईएसआरसीपी) और मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर हमला बोला है. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार जनविरोधी नीतियों को लागू कर रही है. विपक्षी दलों के नेताओं पर लगातार मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं. नायडू ने कहा कि 'मैं उनके लिए अच्छा हूं जो मेरे लिए अच्छे हैं. जगन मोहन रेड्डी एक साइको की तरह काम कर रहे हैं.'

5- BJP कल जारी करेगी 'म्हारे सपनों का हरियाणा' संकल्प पत्र, किसान-युवाओं पर नजर

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) रविवार को हरियाणा के लिए अपना घोषणापत्र जारी करेगी. हरियाणा की सियासी जंग में मतदाताओं का भरोसा बरकरार रखने लिए बीजेपी कई बड़े वादे करने का ऐलान कर सकती है. बीजेपी ने 13 अक्टूबर को चंडीगढ़ में अपने विजन डॉक्युमेंट संकल्प पत्र को जारी करने का फैसला किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay