एडवांस्ड सर्च

नए मंत्रियों को चाय पर पीएम मोदी ने दिया मंत्र, कहा- जश्न छोड़िए, संसद सत्र की तैयारी कीजिए

राधनमंत्री ने मंत्रियों से कहा, 'आप लोग स्वागत सत्कार की बजाय अभी मंत्रालयों के कामकाज पर ध्यान दें. संसद सत्र की तैयारी करें. जश्न के लिए आगे भी समय मिलेगा. 15 अगस्त के बाद अपने क्षेत्र में जाकर स्वागत सत्कार करवाएं.'

Advertisement
aajtak.in
स्‍वपनल सोनल नई दिल्ली, 06 July 2016
नए मंत्रियों को चाय पर पीएम मोदी ने दिया मंत्र, कहा- जश्न छोड़िए, संसद सत्र की तैयारी कीजिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कैबिनेट में विस्तार के बाद अपने नए मंत्रियों को साउथ ब्लाक में चाय पर बुलाया. सूत्रों के मुताबिक, दोपहर ढाई बजे पीएम कार्यालय में नए मंत्रियों से चाय पर चर्चा के दौरान पीएम ने उन्हें जश्न की बजाय काम पर फोकस करने की सलाह दी.

सूत्रों के मुताबिक, प्राधनमंत्री ने मंत्रियों से कहा , 'आप लोग स्वागत सत्कार की बजाय अभी मंत्रालयों के कामकाज पर ध्यान दें. संसद सत्र की तैयारी करें. जश्न के लिए आगे भी समय मिलेगा. 15 अगस्त के बाद अपने क्षेत्र में जाकर स्वागत सत्कार करवाएं. मंत्रालय का कामकाज जल्द से जल्द मन लगाकर सीखें और मानसून सत्र की तैयारी करें.'

'मेरे विदेश से लौटने तक सीख लें काम'
पीएम मोदी ने आगे कहा, 'मैं भी जब पीएम बना था तो चार महीने तक मन लगाकर सब कुछ सीखा. राज्य मंत्री की भूमिका इस सरकार में बहुत महत्वपूर्ण है इसलिए अपना काम तेजी से करें. जब भी जरूरत हो मुझसे सीधे संपर्क करें. मिलजुल कर काम करें. मैं 4 दिन के लिए विदेश जा रहा हूं. तब तक आप अपना काम संभाल लें.

गौरतलब है कि मोदी कैबिनेट का दूसरा विस्तार मंगलवार को हो गया. कैबिनेट में 10 राज्यों से 19 नए चेहरों की एंट्री हुई, वहीं राज्य मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कैबिनेट मंत्री के रूप में प्रमोशन किया गया. राष्ट्रपति भवन के अशोका हॉल में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay