एडवांस्ड सर्च

पीएम मोदी ने दोहराए देश से किए अपने तीन बड़े वादे

मोदी ने कहा कि लोग पूछते हैं कि इतनी मेहनत क्यों करते हैं, भला इससे बड़ा सौभाग्य क्या होगा. उन्होंने कहा कि सरकार बनती बहुमत से है, लेकिन चलती सर्वमत है. लिहाजा जिन्होंने वोट दिया है सरकार उनकी भी है, जिन्होंने नहीं दिया उनकी भी है. जो साथ चले उनकी भी है, जो सामने रहे उनकी भी है. सरकार को भेदभाव करने का हक नहीं है. बीजेपी ऐसी किसी बात को स्वीकार नहीं करती है इसलिए वोट दिया या नहीं दिया चुनाव नतीजों तक ठीक है.

Advertisement
aajtak.in
विजय रावत नई दिल्ली, 12 March 2017
पीएम मोदी ने दोहराए देश से किए अपने तीन बड़े वादे बीजेपी कार्यालय में पीएम मोदी

यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जश्न मनाने के साथ ही जनता से किए गए वादे दोहराते नजर आ रहे हैं. रविवार को मोदी विजय जुलूस में शामिल होकर ली मेरिडियन होटल से चलकर पार्टी कार्यालय पैदल पहुंचे. इस बीच वह रास्ते भर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे. बीजेपी कार्यालय पहुंचने पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया.

पार्टी कार्यालय में अपने संबोधन के दौरान मोदी ने देश से किए गए तीन वादे भी दोहराए. उन्होंने कहा-

1. हम से गलती हो सकती है, लेकिन गलत इरादे से कोई काम नहीं करेंगे.

2. हम परिश्रम की पराकाष्ठा करेंगे.

3. जो कुछ भी करेंगे प्रामाणिकता के साथ करेंगे.

इस दौरान मोदी ने कहा कि लोग पूछते हैं कि इतनी मेहनत क्यों करते हैं, भला इससे बड़ा सौभाग्य क्या होगा. उन्होंने कहा कि सरकार बनती बहुमत से है, लेकिन चलती सर्वमत है. लिहाजा जिन्होंने वोट दिया है सरकार उनकी भी है, जिन्होंने नहीं दिया उनकी भी है. जो साथ चले उनकी भी है, जो सामने रहे उनकी भी है. सरकार को भेदभाव करने का हक नहीं है. बीजेपी ऐसी किसी बात को स्वीकार नहीं करती है इसलिए वोट दिया या नहीं दिया चुनाव नतीजों तक ठीक है.

उसके बाद जो सरकार बनेगी वह उस राज्य के निवासियों की है. सरकार सबकी होती है, सबके लिए होती है और सबको साथ लेकर चलने के लिए होती है. इस पवित्र विचार को लेकर ही हम काम करते रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि हम देश को न्यू इंडिया बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay