एडवांस्ड सर्च

BJP के शत्रु ने बदले तेवर, बोले- डैशिंग और डायनैमिक लीडर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा कुछ बदले-बदले से नजर आ रहे हैं. बिहार चुनाव में बीजेपी की हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने वाले शत्रु ने उन्हें डैशिंग और डायनैमिक लीडर बताया है.

Advertisement
aajtak.in
विकास वशिष्ठ पुणे, 22 January 2016
BJP के शत्रु ने बदले तेवर, बोले- डैशिंग और डायनैमिक लीडर हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शत्रुघ्न सिन्हा

बिहार चुनाव प्रचार के समय से अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री को घेरते आ रहे बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तेवर बदल दिए. उन्होंने कहा कि 'नरेंद्र मोदी डैशिंग और डायनैमिक लीडर हैं. देश के मौजूदा परिदृश्य और सुरक्षा खतरे को देखते हुए उनके हाथों को और मजबूत करने की जरूरत है.'

कब, कहां और क्या कहा शत्रुघ्न ने
शत्रुघ्न ने कहा, देश के मौजूदा माहौल को देखते हुए, जहां एकता और सुरक्षा को चुनौती मिल रही है, यह बेहद जरूरी है कि हम प्रधानमंत्री का साथ दें और देश को इन चुनौतियों से उबारने में मदद के लिए उनके हाथ और मजबूत करें. उन्होंने ये बातें सिंबायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में अपनी बायोग्राफी 'एनीथिंग बट खामोश' पर पैनल डिस्कशन के दौरान कही. इसे भारती प्रधान ने लिखा है.

बोले- अवॉर्ड वापसी पर सपोर्ट नहीं 
शत्रुघ्न ने असहिष्णुता पर जारी विवाद पर कहा कि वह अवॉर्ड वापसी को सपोर्ट नहीं करते. इस पर मसले पर बात बढ़ी तो उन्होंने अपनी ही किताब के एक चैप्टर का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि सांप्रदायिक दंगों के दौरान कैसे उन्होंने मुंबई के तब के शाही इमाम के बेटे को फटकार कर भेज दिया था. उन्होंने रोहित वेमुला की खुदकुशी पर भी अफसोस जताया और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay