एडवांस्ड सर्च

370 पर बोले गिरिराज सिंह- पाकिस्तान और कांग्रेस के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे

नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस और पाकिस्तान पर निशाना साधा. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेसियों की भाषा सुनकर समझना मुश्किल हो जाता है कि कांग्रेसी पाकिस्तान के शह पर बोल रहे हैं या पाकिस्तान कांग्रेसी के शह पर. पाकिस्तान और कांग्रेस के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 08 August 2019
370 पर बोले गिरिराज सिंह- पाकिस्तान और कांग्रेस के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद विरोध कर रही कांग्रेस पर केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेसियों की भाषा सुनकर समझना मुश्किल हो जाता है कि वह पाकिस्तान की शह पर बोल रहे हैं या पाकिस्तान कांग्रेसियों की शह पर बोलता है?

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे, बालाकोट ना भूले पाकिस्तान. गिरिराज सिंह ने कहा कि 370 हटने से कश्मीर को स्विट्जरलैंड की तरह विकसित और सुंदर राज्य बनने की पूरी संभावना है.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने और अनुच्छेद 370 को हटाए जाने का कांग्रेस पार्टी ने विरोध किया है. कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के शोपियां में आम कश्मीरियों के साथ खाना खाने के वीडियो पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आप पैसा देकर किसी को भी साथ ला सकते हैं.

गुलाम नबी आजाद के इस बयान को भारतीय जनता पार्टी ने शर्मनाक बताया है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि आजाद को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हम हालत को सुधारना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोग अपनी राजनीति के चलते हालात में सुधार नहीं चाहते हैं.

गौरतलब है कि अनुच्छेद 370 को हटाने को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रही है. राहुल गांधी ने इसे सत्ता का दुरुपयोग बताते हुए कहा था कि राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डाला गया है. राहुल गांधी ने कहा था कि चुने हुए प्रतिनिधियों को गिरफ्तार कर, संविधान का उल्लंघन कर और जम्मू-कश्मीर को बांट कर राष्ट्रीय एकीकरण नहीं किया जा सकता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay