एडवांस्ड सर्च

Advertisement
विश्व योग दिवस

मीसा का दावा, सोनिया के डिनर में मनमोहन को खली लालू की कमी

मीसा का दावा, सोनिया के डिनर में मनमोहन को खली लालू की कमी
रोहित कुमार सिंह [Edited by:अंकुर कुमार ]पटना , 14 March 2018

देश के सभी विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने मंगलवार को अपने घर 10, जनपथ पर एक डिनर पार्टी दी. सोनिया गांधी के घर पर देश के सभी विपक्षी दलों का जमावड़ा लगा हुआ था. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कमी लगातार खल रही थी.

इस बात का खुलासा लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने अपनी फेसबुक पोस्ट में किया है. मीसा भारती ने इस पोस्ट में लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने उनसे कहा कि उन्हें लालू प्रसाद यादव की कमी ना केवल सोनिया गांधी के डिनर पार्टी में खल रही थी, बल्कि देश की राजनीति में भी लालू की गैर मौजूदगी महसूस हो रही है.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद इस वक्त रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं. आरजेडी के तरफ से तेजस्वी यादव और उनकी बहन मीसा भारती ने डिनर पार्टी में शिरकत की.

मीसा भारती ने कहा कि सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं ने देश के वर्तमान सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक परिस्थिति पर विचार विमर्श किया. मीसा भारती ने Facebook पर लिखा कि सभी विपक्षी दलों के नेता इस बात को लेकर सहमत हैं कि केंद्र सरकार ने चुनाव में किए गए सभी वादों को झुठला दिया है, जिससे आम जनता काफी परेशान है. मीसा भारती ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं ने इस बात को लेकर चिंता जताई कि मध्यम और कमजोर वर्ग के लोग केंद्र सरकार की वादाखिलाफी से आहत हैं.

मीसा भारती ने कहा कि डिनर पार्टी में विपक्षी दलों के नेताओं इस बात को लेकर भी चर्चा की कि केंद्र सरकार के संरक्षण में कुछ समर्थित संगठन सामाजिक वातावरण और पारंपरिक संबंधों को विषैला बनाने पर तुले हैं. अपनी फेसबुक पोस्ट पर मीसा भारती ने डिनर पार्टी के दौरान ली गई खुद की और अपने भाई तेजस्वी यादव की तस्वीरें भी साझा की है.

पाएं आजतक की ताज़ा खबरें! news लिखकर 52424 पर SMS करें. एयरटेल, वोडाफ़ोन और आइडिया यूज़र्स. शर्तें लागू
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay