एडवांस्ड सर्च

मायावती का पीएम पर हमला, कहा- पाकिस्तान को नसीहत देकर करा रहे फजीहत

मायावती ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने पाकिस्तान की जनता को नसीहत दी वो उनकी और फजीहत ही करा रहा है. उनकी पार्टी संसद में न सिर्फ इस मुद्दे को उठाएगी, बल्कि इस पर खास चर्चा कराने का प्रस्ताव भी देगी.

Advertisement
aajtak.in
कुमार अभिषेक लखनऊ, 26 September 2016
मायावती का पीएम पर हमला, कहा- पाकिस्तान को नसीहत देकर करा रहे फजीहत मायावती

प्रधानमंत्री मोदी के कोझिकोड में दिए गए भाषण पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. रविवार को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने इस भाषण को लेकर ही लखनऊ में एक खास प्रेस कॉन्फ्रेस बुलाई और पीएम मोदी को उनके भाषणों के लिए खरी खोटी सुनाई. मायावती ने कहा कि सैनिकों पर हुए हमले से देश मे गुस्सा है. ऐसे में जब देश उनसे कड़ी कार्रवाई की उम्मीद कर रहा है, पीएम मोदी का पाकिस्तान की जनता के नाम संदेश सिर्फ छलावा है.

जनता को गुमराह कर रही सरकार
मायावती ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने पाकिस्तान की जनता को नसीहत दी वो उनकी और फजीहत ही करा रहा है. उनकी पार्टी संसद में न सिर्फ इस मुद्दे को उठाएगी, बल्कि इस पर खास चर्चा कराने का प्रस्ताव भी देगी. मायावती के मुताबिक पीएम को पाकिस्तान को सलाह देना बंद कर अपना रिकॉर्ड भी देखना चाहिए. मायावती ने कहा कि पीएम के हुक्मरानों को सलाह देना अच्छी बात है, लेकिन पहले अपने गिरेबान में झांके पीएम. पाकिस्तान को नसीहत से इनकी खुद की फजीहत हो रही है. पकिस्तान की जनता से अपील कर ये लोगों को गुमराह कर रहे हैं. ये जनता का असल मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है.

पार्लियामेंट में उरी मामले की उठाएगी बसपा
बसपा प्रमुख ने कहा कि सैनिकों पर हमले से लोगों में गुस्सा है. लोग कड़ी कार्रवाई की उम्मीद करते हैं. लोग पीएम के आश्वासन से तंग आ गए हैं. उनमें मायूसी है. प्रधानमंत्री ने ऐसी घटनाओं में ठोस उपाय के बजाए भरमाने कि कोशिश की. सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है, जिस पर अमल किया जाए. बीजेपी सरकार और पीएम के अब तक का चाल चरित्र और चेहरा ये बताता है कि ये एक कट्टरवादी सरका है.

अखिलेश सरकार पर भी किया हमला
मायावती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालात काफी बिगड़ चुके है. पीएम का रिकॉर्ड खराब और विफल हैं. इन्हें यूपी, पंजाब, उत्तराखंड और गोवा के चुनाव में खामियाजा उठाना पड़ेगा. यूपी की अखिलेश सरकार पर भी बरसीं मायावती ने कहा कि जब राज्य में डेंगू की हाहाकार है, अखिलेश सरकार नीरो की तरह बंसी बजा रही है. मायावती ने कहा कि मुलायम सिंह के परिवार में गृहयुद्द मचा हुआ है और पूरा प्रदेश उसका खामियाजा भुगत रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay