एडवांस्ड सर्च

प्याज की कीमतों पर संसद में बवाल, अधीर रंजन बोले- मोदी कहते हैं ना खाऊंगा ना खाने दूंगा...

कांग्रेस की ओर से सदन में प्याज की बढ़ी कीमतों का मुद्दा उठाया गया, इस दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और उनके ही नारे का इस्तेमाल उनपर कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 December 2019
प्याज की कीमतों पर संसद में बवाल, अधीर रंजन बोले- मोदी कहते हैं ना खाऊंगा ना खाने दूंगा... लोकसभा में कांग्रेस ने उठाया प्याज का मुद्दा

  • लोकसभा में उठा प्याज की कीमतों का मुद्दा
  • अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी को घेरा
  • 80 से 140 रुपये प्रति किलो है प्याज की कीमत
संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में मंगलवार को प्याज की कीमतों पर बवाल हो गया. कांग्रेस की ओर से सदन में प्याज की बढ़ी कीमतों का मुद्दा उठाया गया, इस दौरान कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और उनके ही नारे का इस्तेमाल उनपर कर दिया.

लोकसभा में अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ‘बाजार में आग लग गया है सर, सभी चीजों का दाम बढ़ रहा है. हिंदुस्तान की सरकार जो प्याज आयात होती है, वह बाजार में 140 रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है.’

इसी दौरान कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी कहते हैं ना खुद खाउंगा ना खाने दूंगा...

बस, इतना कहने के बाद ही भारतीय जनता पार्टी के सांसदों की तरफ से हंगामा शुरू कर दिया गया. बीजेपी सांसदों ने मांग करते हुए कहा कि अधीर रंजन चौधरी अपने पिछले बयानों के लिए माफी मांगे, उसके बाद ही उन्हें सदन में बोलने का मौका दिया जाए.

अधीर रंजन के बयान पर बवाल

गौरतलब है कि अधीर रंजन चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताया था, जिसपर बीजेपी आग बबूला हो गई थी और अधीर रंजन की माफी पर अड़ गई थी. सोमवार को भी सदन में इस मसले पर काफी हंगामा हुआ था, इसी दौरान बीजेपी सांसद प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को घुसपैठिया कह दिया था.

संसद के बाहर भी जारी रहा प्रदर्शन

इधर संसद के अंदर कांग्रेस पार्टी प्याज के दामों का मुद्दा उठा रही थी, तो दूसरी ओर संसद परिसर में भी प्याज का मुद्दा ही चर्चा में था. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को संसद परिसर में प्याज के दामों को लेकर प्रदर्शन किया. बता दें कि देश में इस वक्त प्याज 80 से 140 रुपये प्रति किलो तक बिक रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay