एडवांस्ड सर्च

कहासुनी के बाद 35 साल की शादीशुदा प्रेमिका ने किया 13 साल छोटे प्रेमी का कत्ल

अंशु चौधरी अपनी प्रेमिका से मिलने दिया ब्यूटी पार्लर आया था. तभी अंकिता पटेल और अंशु चौधरी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. इसी दौरान अंकिता ने आपा खो दिया और एक छुरी से अंशु पर वार कर दिया.

Advertisement
aajtak.in
गोपी घांघर / परवेज़ सागर महीसागर, 13 December 2018
कहासुनी के बाद 35 साल की शादीशुदा प्रेमिका ने किया 13 साल छोटे प्रेमी का कत्ल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है (फोटो- गोपी)

गुजरात के महीसागर जिले में एक शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी की चाकू से हत्या कर दी. आरोपी महिला एक ब्यूटी पार्लर चलाती है. उसने वहीं कत्ल की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात लुणावाडा इलाके की है. जहां अंकिता पटेल नामक महिला दिया ब्यूटी पार्लर चलाती है. अंकिता पहले से शादीशुदा है. उसके दो बच्चे हैं. लेकिन इसके बावजूद 22 वर्षीय अंशु चौधरी नामक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था.

गुरुवार को अंशु चौधरी अपनी प्रेमिका से मिलने दिया ब्यूटी पार्लर आया था. तभी अंकिता पटेल और अंशु चौधरी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी. इसी दौरान अंकिता ने आपा खो दिया और एक छुरी से अंशु पर वार कर दिया. वार इतना गहरा था कि अंशु की वहीं मौके पर मौत हो गई.

कत्ल की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और आरोपी अंकिता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पंचनामे की कार्रवाई के बाद अंशु का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि अंशु चौधरी राजस्थान का रहने वाला था. वह काम की वजह से महीसागर के लुणावाडा इलाके में रहता था. पुलिस के अनुसार अंकिता पटेल और अंशु चौधरी के बीच अफेयर था. लेकिन अंकिता ने उसकी हत्या क्यों की, पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है. पुलिस ने पूछताछ के लिए अंकिता को रिमांड पर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay