एडवांस्ड सर्च

कर्नाटक के मंत्री बोले, PAK समर्थक और एंटी नेशनल मुसलमानों ने नहीं दिया BJP को वोट

मंत्री के एस इश्वरप्पा ने कहा कि देशभक्त मुसलमानों ने तो बीजेपी को वोट दिया लेकिन देश विरोधी मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया.

Advertisement
aajtak.in
नोलान प‍िंटो बेंगलुरु, 16 September 2019
कर्नाटक के मंत्री बोले, PAK समर्थक और एंटी नेशनल मुसलमानों ने नहीं दिया BJP को वोट प्रतीकात्मक तस्वीर

  • कर्नाटक के पंचायती राज और ग्रामीण विकास मंत्री हैं के. ईश्वरप्पा
  • ईश्वरप्पा ने कहा, पाक समर्थक मुसलमान बीजेपी को वोट नहीं देते

कर्नाटक की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार के एक मंत्री ने मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित टिप्पणी की है. मंत्री के एस इश्वरप्पा ने कहा कि देशभक्त मुसलमानों ने तो बीजेपी को वोट दिया लेकिन जो पाकिस्तान के समर्थक हैं और देश विरोधी हैं, ऐसे मुसलमानों ने बीजेपी को वोट नहीं दिया है. के एस इश्वरप्पा ने रविवार को यह बयान दिया है.

ईश्वरप्पा ने कहा, “मैंने कांग्रेस विधायकों को कहा कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में मेरे समुदाय कुरबा के लगभग 8,000-10,000 मतदाता हैं और 50,000 से अधिक मुस्लिम वोट हैं. मैं आज तक वोट के लिए एक भी मुसलमान को सलाम ठोकने नहीं गया. मैंने 47,000 से अधिक मतों से जीत हासिल की." उन्होंने कहा, "एक राष्ट्रभक्त मुसलमान बीजेपी को वोट देगा और जो पाकिस्तान समर्थक और राष्ट्रद्रोही हैं वे बीजेपी को वोट देने में संकोच करेंगे."

इससे पहले फरवरी में ईश्वरप्पा ने कहा था कि मुस्लिमों को बीजेपी इसलिए टिकट नहीं देती, क्योंकि वह हम पर भरोसा नहीं करते हैं. ईश्वरप्पा ने ये बात उन्होंने कोप्पल में कुरबा और अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आपको केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है, आपको टिकट नहीं दिया है. हम मुसलमानों को टिकट नहीं देते, क्योंकि आप हम पर भरोसा नहीं करते. हम पर भरोसा कीजिए और हम आपको टिकट और अन्य चीजें भी देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay