एडवांस्ड सर्च

मंगलुरु में स्कूल बस पर गिरा पेड़, 17 बच्चे थे मौजूद, कोई हताहत नहीं

कर्नाटक के मंगलुरु में एक बड़ा हादसा होने से टल गया. स्कूली बच्चों के एक बस पर पेड़ गिर गया. जिस वक्त बस पर पेड़ गिरा, बस में 17 बच्चे सवार थे. घटनास्थल पर प्रशासन पहुंचा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 August 2019
मंगलुरु में स्कूल बस पर गिरा पेड़, 17 बच्चे थे मौजूद, कोई हताहत नहीं मंगलुरु में बस हादसा टला (तस्वीर-ANI)

कर्नाटक के मंगलुरु में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हुआ. नानथूर के पास स्कूल बस पर एक पेड़ गिर गया. इस दौरान बस में 17 बच्चे मौजूद थे. गनीमत की बात है कि किसी भी बच्चे को बड़ी चोट नहीं आई है. मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी और बच्चों के परिजन पहुंच गए हैं.

कर्नाटक के तटीय इलाको में तेज हवाएं चल रही हैं. मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की थी कि कर्नाटक में लगातार तेज हवाएं चलेंगी. साथ ही मौसम विभाग ने कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की है. कर्नाटक में बाढ़ और बारिश से लोगों की परेशानियां अभी थमने वाली नहीं हैं.

देश के कई राज्य बाढ़ की मार झेल रहे हैं. मध्य प्रदेश, कर्नाटक, गुजरात और बिहार जैसे राज्यों में भारी बारिश और बाढ़ की तबाही साफ नजर आ रही है. इस बीच रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक के बेलगावी जिला पहुंचे थे, जहां उन्होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया था.

कर्नाटक में बाढ़ से 54 लोगों की मौत

कर्नाटक में भीषण बारिश और बाढ़ का कहर जारी है. बाढ़ से अब तक 54 लोगों की मौत हो चुकी है. कर्नाटक सरकार ने राहत कार्यों के लिए 3,000 करोड़ रुपयों की सहायता राशि की मांग की है. बाढ़ की वजह से कर्नाटक के 14,000 से ज्यादा मकानों को नुकसान पहुंचा है.

प्रभावित क्षेत्रों में 624 राहत शिविरों में शरण लेने वाले 1,57,498 लोगों को पीने का पानी, भोजन, दवाइयां, कपड़े, कंबल और अन्य सुविधाएं दी जा रही हैं और उनके टूटे मकानों की मरम्मत की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay