एडवांस्ड सर्च

कुमारस्वामी के आरोप पर भड़की BJP, पूछा- जिहादियों के लिए रोना क्यों?

कर्नाटक के मंगलौर एयरपोर्ट पर बम मिलने के बाद वहां पर फिर से राजनीति शुरू हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की टिप्पणी पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 January 2020
कुमारस्वामी के आरोप पर भड़की BJP, पूछा- जिहादियों के लिए रोना क्यों? पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (फाइल)

  • पूर्व CM की टिप्पणी पर बीजेपी भड़की
  • चेन्नई एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई

कर्नाटक के मंगलौर एयरपोर्ट पर बम मिलने के मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने येदियुरप्पा सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. कुमारस्वामी के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. इस बीच चेन्नई एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

कर्नाटक बीजेपी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा कि पूर्व सीएम कुमारस्वाी की तुष्टिकरण की राजनीति का कोई अंत नहीं है. जिहादियों के लिए रोना क्यों?

कर्नाटक बीजेपी ने अपने ट्वीट में कहा, 'उन्होंने (एचडी कुमारस्वामी) सर्जिकल स्ट्राइक पर शक जाहिर किया. उन्होंने एक सीडी जारी की, जिसके जरिए दिखाने की कोशिश की गई कि शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारी हिंसा में शामिल नहीं थे. अब वह मंगलौर एयरपोर्ट पर मिले बम के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. क्या पूर्व सीएम की तुष्टिकरण की राजनीति का कोई अंत नहीं है. जिहादियों के लिए रोना क्यों?'

kar_012120023229.png

जनता दल सेकुलर (जेडीएस) नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलौर हवाई अड्डे पर बैग से आईईडी बरामद होने के मामले पर कहा कि मुझे इसकी जानकारी मिली है कि मंगलौर हवाई अड्डे पर बम मिला है. एयरपोर्ट पर सीसीटीवी लगे हुए हैं. अपराधियों का पता लगाना इतना कठिन नहीं है. जबकि पुलिस इसके लिए एक महीने का समय मांग रही है.

बम मिलने के बाद हड़कंप

फिलहाल कर्नाटक के मंगलौर एयरपोर्ट पर बम मिलने के मामले की जांच शुरू हो गई है. सीआईएसएफ की टीम को सोमवार सुबह 8.45 बजे मंगलौर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट परिसर में एक बैग मिला था. इस बैग में कम तीव्रता का आईईडी बम बरामद किया गया.

मंगलौर के पुलिस कमिश्नर ने इस मसले पर कहा कि कानून के अनुसार हमने कई संदिग्धों से पूछताछ की है, लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

मंगलौर हवाई अड्डे पर टिकट काउंटर के पास एक लावारिस बैग में जिंदा बम बरामद हुआ. बम बरामद होने के बाद से वहां हड़कंप मच गया. सीआईएसएफ के डीआईजी अनिल पांडे का इस पर कहना है कि हमें मंगलौर हवाई अड्डे पर टिकट काउंटर पर पड़े बैग से इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) होने के सबूत मिले हैं. हमने उसे हवाई अड्डे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay