एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस के ‘बीमार’ विधायक से पूछताछ करने मुंबई पहुंची बेंगलुरु पुलिस

इस बीच गुरुवार को जो कांग्रेस विधायक ‘लापता’ हो गए थे, उनसे पूछताछ करने बेंगलुरु पुलिस रात में ही मुंबई पहुंची. विधायक श्रीमंत पाटिल गुरुवार को विधानसभा ना पहुंचकर मुंबई के अस्पताल में भर्ती हो गए थे, जिसपर काफी राजनीति भी हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 July 2019
कांग्रेस के ‘बीमार’ विधायक से पूछताछ करने मुंबई पहुंची बेंगलुरु पुलिस कांग्रेस नेता श्रीमंत पाटिल

  • कर्नाटक में आज हो सकता है फ्लोर टेस्ट
  • 'लापता' MLA श्रीमंत पाटिल से मिलने पहुंची बेंगलुरु पुलिस
  • विधानसभा कार्यवाही में नहीं पहुंचे थे MLA
  • कांग्रेस ने बीजेपी पर लगाया है आरोप

कर्नाटक में राजनीतिक हलचल लगातार बढ़ती जा रही है. राज्य की एचडी कुमारस्वामी सरकार पर संकट के बादल हैं और शुक्रवार तक फ्लोर टेस्ट होना है. इस बीच गुरुवार को जो कांग्रेस विधायक ‘लापता’ हो गए थे, उनसे पूछताछ करने बेंगलुरु पुलिस रात में ही मुंबई पहुंची. विधायक श्रीमंत पाटिल गुरुवार को विधानसभा ना पहुंचकर मुंबई के अस्पताल में भर्ती हो गए थे, जिसपर काफी राजनीति भी हुई थी. बेंगलुरु पुलिस अस्पताल पहुंचकर कांग्रेस विधायक का बयान दर्ज करेगी.

कांग्रेस पार्टी ने आरोप लगाया कि उनके विधायक बिल्कुल ठीक हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कहने पर वह वहां पर चले गए थे. ऐसे में बेंगलुरु पुलिस देर रात को मुंबई पहुंची और विधायक का बयान लिया. बेंगलुरु पुलिस की DCP लेवल की टीम मुंबई के अस्पताल पहुंची. विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार ने राज्य सरकार को ‘लापता’ विधायक पर रिपोर्ट देने के लिए कहा था.

गौरतलब है कि गुरुवार को फ्लोर टेस्ट पर बहस से पहले कांग्रेस की ओर से शिकायत की गई थी कि उनका एक विधायक लापता हो गया है. वो श्रीमंत पाटिल ही थे. कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, पाटिल ने बुधवार रात को कांग्रेस नेताओं के साथ रिजॉर्ट में बैठक की थी लेकिन गुरुवार सुबह तक वह वहां पर नहीं थे.

कर्नाटक फ्लोर टेस्ट की पूरी कवरेज यहां क्लिक कर पढ़ें...

गुरुवार को विधानसभा में भी उनके लापता होने पर बवाल हुआ था. कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया कि रिजॉर्ट के बराबर में ही अस्पताल था, लेकिन विधायक वहां पर भर्ती ना होकर मुंबई चला गया.

हालांकि, देर शाम को पाटिल का बयान भी सामने आया था. उनका कहना था कि मैं चेन्नई किसी निजी काम की वजह से गया था, वहां मुझे सीने में दर्द महसूस हुआ. डॉक्टर से मिलकर उनकी सलाह पर मुंबई में आकर अस्पताल में भर्ती हुआ. जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, बेंगलुरु जाऊंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay